four criminal Arrested two criminal and policeman injured in encounter in saharanpur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:17 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार, 2 बदमाश व सिपाही घायल

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अक्टूबर 2017 6:05 PM (IST)
मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार, 2 बदमाश व सिपाही घायल
सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की पुलिस ने बिहारीगढ़ थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात हुई मुठभेड़ में डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार ने गुरुवार को बताया, "बुधवार देर रात करीब 1.30 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के धौलाकुआं के पास कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे हैं। इस पर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी। इस बीच कुछ संदिग्ध बाइक पर आए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वह फायरिंग कर भागने लगे।"

एसएसपी ने बताया, "बदमाशों की फायरिंग में एक पुलिसकर्मी बबलू घायल हो गया, जिसके बाद फतेहपुर थाना, बेहट और स्वाट टीम ने बदमाशों को घेर लिया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में दो बदमाश जाफर उर्फ राजा और महजुद्दीन पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें दो अन्य बदमाशों प्राण उर्फ छोटा और परवेज के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।"

बबलू ने कहा कि पुलिस ने दोनों बदमाशों व पुलिसकर्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश शातिर हैं। इन लोगों ने हाल ही में बिहारीगढ़ और नागल थाना क्षेत्र में वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस इनके अन्य साथियों की तलाश में जुटी है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement