Former MLA Goldi and SDM Dhaliwal started the government procurement of paddy in Garhshankar Anaj Mandi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 7:09 pm
Location
Advertisement

गढ़शंकर अनाज मंडी में पूर्व विधायक गोल्डी व एसडीएम धालीवाल ने धान की सरकारी खरीद शुरू करवाई

khaskhabar.com : शुक्रवार, 06 अक्टूबर 2017 8:35 PM (IST)
गढ़शंकर अनाज मंडी में पूर्व विधायक गोल्डी व एसडीएम धालीवाल ने धान की सरकारी खरीद शुरू करवाई
होशियारपुर। सरकारी अनाज मंडी में कांग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी व एसडीएम गढ़शंकर हरदीप सिंह धालीवाल ने धान की सरकारी खरीद की शुरूआत करवाई। इस समय किसान व आढ़ती व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। इस समय पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि किसानों के धान की खरीद में किसी को भी कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।


किसी को भी अगर कोई समस्या आती है तो मेरे से तुरंत संपर्क करें। उन्होंने कहा कि 2002 से 2007 तक कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के समय किसानों की दस की दस फसलों को सही समय पर उठा कर किसानों को समय पर भुगतान किया था तो इस बार भी सरकार बनने पर पिछली गेहूं की फसल का भी एक एक दाना किसानों का खरीद कर किसी भी किसम की समस्या नहीं आने दी थी। उन्होंने कहा कि झूठ की नींव पर दस वर्ष चली अकाली सरकार के समय वीस फसलें मंडियों में आई लेकिन हर बार किसानों की फसल खरीद को ना तो समय पर खरीदा गया और ना ही समय पर पेमेंट किसानों को दी गई।


उन्होंने कहा कि किसानों का दो लाख तक लिया कर्ज को माफ करने का कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने फैसला ले लिया है और शीघ्र कर्ज माफ कर दिया जाएगा। एसडीएम हरदीप सिंह धालीवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि किसानों को मंडी में किसी भी किसम की दिक्कत नहीं आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मंडियों में आ रहे धान को तुरंत खरीदा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement