food poisoning in Bhutela Bhilwara, 5 dead-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:50 pm
Location
Advertisement

गेहूं के साथ सल्फास पिसा!, 5 मरे, 3 की हालत गंभीर

khaskhabar.com : शनिवार, 10 फ़रवरी 2018 12:03 PM (IST)
गेहूं के साथ सल्फास पिसा!, 5 मरे, 3 की हालत गंभीर
भीलवाड़ा। जिले में गंगापुर से दस किलोमीटर दूर भूतेला गांव में बलाइयों का खेड़ा में फूड पॉयजनिंग से 5 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 बच्चे शामिल हैं। फूड पॉयजनिंग से 3 लोगों की हालत गंभीर है।

गांव में बलाइयों का खेड़ा में कल मोहनलाल चारण के घर राजसमंद के चावंडिया गांव में रहने वाले तीन रिश्तेदार शक्तिदान चारण (40), रुक्मणी (50) व गोपी चारण (50) आए थे। इनकी आवभगत में हलवा, सब्जी आदि बनाई गई। शाम को इनके साथ ही मोहन, उनके पोते मानुर (3), पोती केसर (5), पत्नी लक्ष्मी (45), बेटे सज्जन (25) व बहू राधा (22) ने भी भोजन किया। दोनों बच्चों और तीनों रिश्तेदारों की मौत हो गई। रुक्मणी व गोपी ने दम तोड़ दिया। पुलिस गेहूं के साथ सल्फास पिसने की आशंका जता रही है।

गंगापुर एसएचओ का कहना है कि मामला फूड पॉयजनिंग का है। मौके पर हलवे के साथ ही रोटी, सब्जी व छाछ एवं चाय बनी हुई मिली। पास में आंगनबाड़ी से मिलने वाले आटे की थैली मिली है। अभी यह पुष्टि नहीं हुई है कि हलवा आंगनबाड़ी के आटे का बनाया गया या अन्य आटे से बनाया गया। गंगापुर अस्पताल से डॉक्टर शरद नलवाया के नेतृत्व में चिकित्सा टीम ने खाने के सैंपल, आंगनबाड़ी के आटे व डिब्बे आदि में भरे सामान के सैंपल लिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement