First love second hunny trap money spent caught-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 6:05 pm
Location
Advertisement

पहले प्रेम जाल में फंसाती थी, उसके बाद रूपए एेंठती थी, पकड़े गए

khaskhabar.com : शनिवार, 29 जुलाई 2017 4:30 PM (IST)
पहले प्रेम जाल में फंसाती थी, उसके बाद रूपए एेंठती थी, पकड़े गए
फतेहाबाद। पुलिस ने एक एेसे गिरोह को पकड़ा है जिसमें महिलाएं लोगों को अपने प्रेमजाल में फंसाती थी। उनसे शारीरिक संबंध बनाती थी और बाद में ब्लैकमेल करती थी। एक पीड़ित की रिपोर्ट पर फतेहाबाद सिटी पुलिस ने इनके असली खेल का खुलासा किया है।

एेसे फंसाते थे

दरअसल, पुलिस ने इन 2 महिलाओं को एक डिपो संचालक से रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 1.20 लाख रुपए ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है मौके से 20 हजार रुपए भी बरामद किए। एसएचओ सिटी थाना सोमवीर ढाका ने बताया कि 25 जुलाई को कमलेश नाम की महिला ने रेप के झूठे मामले में डिपो संचालक मोडाखेड़ा निवासी इंद्राज से 1 लाख रुपए लिए।

वहीं बीते दिन भी महिला ने 50 हजार रुपए की डिमांड फिर से की। इस पर इंद्राज ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने टीम गठित की। फिर महिला कमलेश व उसकी एक सहयोगी युवती ने डिपो संचालक को फतेहाबाद के लाजपत नगर मोहल्ले में स्थित एक घर में बुलाया। यहां इंद्राज ने 20 हजार रुपए होने की बात महिला से कही। महिला ने जैसे ही रुपए लिए वैसे ही पुलिस टीम ने मौके पर छापा मार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला कमलेश, युवती स्वीटी और मकान में मौजूद व्यक्ति सोनू को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और मौके से 20 हजार रुपए की नकदी भी बरामद की। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement