Firing on two sides in children dispute eight wounded in sitapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:02 pm
Location
Advertisement

बच्चों के विवाद में दो पक्षों में फायरिंग, आठ जख्मी

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मई 2017 11:02 AM (IST)
बच्चों के विवाद में दो पक्षों में
फायरिंग, आठ जख्मी
सीतापुर। रामकोट इलाके के सहरोई कालिका बक्स गांव में बच्चों के बीच हुए विवाद के बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ओर से गोलियां चलीं। फायरिंग में एक युवक जख्मी हुआ, जबकि भाले व लाठियां चलने से दोनों पक्षों के सात लोग जख्मी हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

सहरोई कालिका बक्स गांव में शनिवार शाम बच्चों का आपस में झगड़ा हो गया। इस पर गांव के सुधीर ने रामकोट की कचनार चौकी पर विपक्षी अनिल कठेरिया की शिकायत कर दी। रविवार सुबह चौकी से पुलिस कर्मी गांव गए।

सिपाही दोनों पक्षों के लोगों को चौकी आने की बात कहकर चले गए। इससे गुस्साए अनिल ने सुधीर पक्ष के राजेश के घर जाकर मारपीट शुरू कर दी। सुधीर पक्ष के सतीश गौतम ने बताया अनिल ने बंदूक से राजेश के बेटे सुशील पर फायर कर दिया, लेकिन फायर मिस हो गया।


जिसके बाद राजेश व सुशील बंदूक छीनने लगे। इसी दौरान अनिल पक्ष के शिवम नेतमंचे से राजेश को गोली मार दी। उधर, हंगामे की खबर पाकर दोनों पक्षों केलोग आ गए। भाले, बल्लम व लाठियां चलने लगीं। इस दौरान कई राउंड फायर हुए।

मारपीट में दोनों पक्षों से आठ लोग जख्मी हुए। एक पक्ष से सतीश, रामनरेश, भानू प्रताप, राजेश जख्मी हुए। जबकि दूसरे पक्ष से अनिल कठेरिया, धनंजय, हर्षित, शिवम घायल हुए।

सतीश पक्ष से सुनील ने अनिल कठेरिया, धनंजय, शिवम, राजीव, लक्ष्मन वप्रदुम्र के खिलाफ तहरीर दी है, जबकि दूसरे पक्ष से अनिल ने राजेश, मुकेश, सुशील, रामनरेश, सतीश, भानू, रोशन, मिश्रीलाल, सुधीर आदि के खिलाफ तहरीर दीहै। दोनों पक्षों के घायलों का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement