fight between congress and bsp activist in pratapgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:28 am
Location
Advertisement

प्रतापगढ में कांग्रेस-बसपा समर्थक भिड़े, वाहनों में तोड़फोड़

khaskhabar.com : सोमवार, 20 फ़रवरी 2017 3:45 PM (IST)
प्रतापगढ में कांग्रेस-बसपा समर्थक भिड़े, वाहनों में तोड़फोड़
प्रतापगढ। प्रतापगढ में लगातार उपद्रव का क्रम जारी है। अभी तीन दिन पहले ही भाजपा व कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमे भाजपा प्रत्याशी नागेश सिंह उर्फ छोटे सरकार के कपड़े तक फाड़ डाले गये थे। लेकिन अबकी बार बसपा कार्यकर्ता से मारपीट व तोड़फोड़ हुई हैं।

प्रतापगढ की रामपुर ख़ास विधानसभा क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी अशोक सिंह के रोड शो के दौरान मारपीट और बवाल हुआ है। बसपा प्रत्याशी अशोक सिंह से भी मारपीट हुई। उपद्रवियों ने गाड़ियो में भी तोड़फोड़ की है। घटना के बाद बसपाईयों ने नारेबाजी करते हुये सड़क पर विरोध प्रदर्शन किया । मामले की सूचना पर भारी संख्या मैं पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया गया । अशोक सिंह ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। हालांकि देर शाम तक कोई मुकदमा दल नहीं किया जा सका। घटना के बाद से बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ता देर शाम तक रणनीति बनाते रहे। मामले की शिकायत चुनाव प्रवेक्षक से भी की गई है।

चल रहा था रोड शो
आज बसपा प्रत्याशी अशोक सिंह का रोड शो चल रहा था काफिला जब लालगंज इलाके के चुर्री चौराहे पर पहुंचा तो अचानक से कांग्रेस समर्थकों से विवाद होने लगा। गहमागहमी बढी तो दोनो ओर से हाथापाई शुरू हो गई । इस बीच अशोक सिंह से भी कुछ लोग भिड़ गये । मामला इतना बढा की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ शुरू हो गई।

काफिले पर हमले की शिकायत
रामपुर खास से बसपा प्रत्याशी अशोक सिंह ने काफिले पर हमले की शिकायत की है। कांग्रेस के बड़े नेताओ के इशारे पर बवाल का आरोप लगाया गया है। वहीं दूसरी ओर से कांग्रेसियों ने भी प्रचार करने के दौरान मारपीट व बवाल की शिकायत की है।

[# यूपी चुनाव: युवाओं में क्रेज, कटिंग करा बालों में बनवा रहे हैं चुनाव चिन्ह]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement