fake new running about sister of raj bhaiya -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:12 am
Location
Advertisement

बाहुबली राजा भैया की बहन से छेड़खानी की चली न्यूज, राजा भैया का खबर से इन्कार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 जुलाई 2017 6:25 PM (IST)
बाहुबली राजा भैया की बहन से छेड़खानी की चली न्यूज, राजा भैया का खबर से इन्कार
अमरीष मनीष शुक्ला, इलाहाबाद / प्रतापगढ़। सपा सरकार के कैबिनेट मंत्री रहे बाहुबली राजा भैया की बहन से ट्रेन में छेड़खानी की न्यूज डिजिटल मीडिया पर आयी है। इस पर भड़के राजा भैया ने कड़ी प्रतिक्रिया दी और साफ किया कि उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। भ्रामक और तथ्यहीन खबर चलायी गई है। इस पर कानूनी कार्रवाई के लिये विधि सलाह ली जा रही है। जिस पर फेसबुक ने खबर प्रसारित करने वाले एक न्यूज पोर्टल के फेसबुक पेज को ब्लॉक कर दिया है। इस खबर को लेकर राजा भैया समर्थकों ने भी पोर्टल पर कार्रवाई की मांग की है।


गौरतलब है इस खबर को सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी खबर के रूप में वायरल किया गया तो व्हाटसप ग्रुप पर यह खबर ट्रेंड करने लगी। मामला हाई-प्रोफाइल राजा भैया से जुड़ा था तो हमने खबर की पड़ताल की। तो राजा भैया ने बताया यह खबर बिना सिर पैर के तथ्यविहीन तो है ही। मनगढ़ंत कहानी है। इस पर कार्रवाई के लिये विधि सलाह ली जा रही है ।
क्या चल रही न्यूज

दरअसल एक हिंदी पोर्टल पर खबर चलाई गई कि मनचलों ने ट्रेन में पूर्व मंत्री व दबंग विधायक राजा भैया की बहन विभा से छेड़खानी की गई है। ​बदमाशों ने इस घटना को लखनऊ से रायपुर जा रही गरीब रथ ट्रेन में अंजाम दिया। घटना सोमवार आधी रात ढाई बजे की है। राजेश और विष्णु नाम के दो युवक बगैर टिकट के ट्रेन में चढे थे। ट्रेन ढाई बजे अनूपपुर पहुंची तो अंधेरे का फायदा उठाते आरोपियों ने दोनों महिलाओं से छेड़खानी की और विरोध पर मारपीट शुरु कर दी। शोर मचाने पर दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। ट्रेन में न तो टीटीई मौजूद था और न ही कोई कोच अटेंडेंट । पेंड्रा स्टेशन पर ट्रेन जीआरपी से शिकायत के बाद ट्रेन में तलाश की लेकिन दोनों युवक फरार हो गये। खबर में कहा गया कि विभा अपनी ससुराल खैरागढ़ भाभी पूनम के साथ जा रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement