Explosion at the venue of Rahul Gandhi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:15 pm
Location
Advertisement

खास खबर EXCLUSIVE : राहुल गांधी के सभा स्थल के पास धमाका,देखें वीडियो

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 सितम्बर 2016 6:31 PM (IST)
शाहजहांपुर(निगोही)। तिलहर विधानसभा के निगोही में प्रस्तावित कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की सभा से पहले एक अज्ञात बाइक में तेज आवाज के साथ धमाका हो गया जिससे बाइक पूरी तरह से जलकर राख हो गई। यह धमाका राहुल गाँधी के सभा स्थल से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुआ। सूचना देने के बाद भी निगोही एसओ अमर सिंह यादव नही पहुंचे। बाद में सीओ सदर घटना स्थल पर पहुंचे आग पर पानी डलवाया।
घटना सोमवार देर रात निगोही कसबे के हमजापुर चैराहे के पास हुई। दरअसल निगोही में पुवायां रोड पर चैहान रईस मिल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी की आज सभा होनी है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन की तरह से पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। लेकिन सोमवार देर रात सभा स्थल से महज 200 मीटर की दूरी पर एक अज्ञात बाइक में तेज धमाके से लोग अपने घरों से निकल पड़े।

अचानक खड़ी बाइक में धमाके के साथ आग लग गई। देखते ही देखते मोटरसाईकिल आग गोला बन गई। दहशतजदा लोगों ने हादसे की जानकारी निगोही एसओ अमर सिंह यादव को दी तो उन्होंने मौके से आने की जगह लोगों से कहा, छोटी बात है पानी डालकर आग बुझा दो।

कुछ देर बाद ही सीओ सदर मौके पर पहुंचे तो उन्होंने लोगों की मदद से आग बुझवाई। सुबह तक बाइक के मालिक का कुछ पता नही चल सका था। पुलिस ने भी कोई प्रयास नही किये जिससे बाइक मालिक और धमाके का कारण पता चल सकता। राहुल की सभा स्थल से कुछ दूर पर हुए धमाके के बाद इलाके की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। पुलिस इसको लेकर एलर्ट है ताकि और कोई अप्रिय घटना न हो सके।

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement