Examination Deed Writers Exam could not be stopped-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:48 pm
Location
Advertisement

परीक्षास्थल का गेट बंद नहीं दे सके डीड राइटर का एग्जाम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 09 जून 2017 5:36 PM (IST)
परीक्षास्थल का गेट बंद नहीं दे सके डीड राइटर का एग्जाम
अंबाला। राजस्व विभाग की ओऱ से आयोजित की गई डीड राइटर की भर्ती परीक्षा देने से बहुत से अभ्यर्थी वंचित रह गए। परीक्षार्थियों का आरोप है कि एंट्री कार्ड में परीक्षा का समय अंकित नहीं किया गया था। दूसरी ओर जिला राजस्व अधिकारी ने अपनी सफाई में कहा है कि एग्जाम में एंट्री का समय सुबह 9 से 12 बजे का विभाग ने जारी किया है। पेपर न दे पाने वाले परीक्षार्थियों की दुबारा परीक्षा देनी होगी।
यह परीक्षा शुक्रवार और शनिवार को होनी है। परीक्षा देने आए छात्रों का कहना था कि 9 बजे परीक्षास्थल का गेट बंद कर दिया गया। काफी मिन्नते करने के बाद भी उन्हें अंदर नही जाने दिया गया। जिससे वे डीड राइटर का आज का पेपर देने से वंचित रह गए। परीक्षार्थियों के कहना है कि उन्हें जारी परिपत्र में परीक्षा का कोई समय अंकित नही किया गया था । फिर अम्बाला से बाहर से परीक्षा देने आने वाले परीक्षार्थियों को परिक्षस्थल ढूंढने में भी समय लग जाता है। लिहाजा थोड़ा लेट पहुंचने वालों को एंट्री देनी चाहिए। एंट्री न होने से वे आज का पेपर देने से वंचित रह गए हैं। इससे उनके भविष्य पर भारी असर पड़ेगा।
वहीं इस बारे जब जिला राजस्व अधिकारी से बात की गई तो उनका कहना था कि डीआरओ दफ्तर में कार्ड जारी करते समय सभी परीक्षा देने वालों को परीक्षा का समय सुबह 9 से 12 बजे व शाम 2 बजे से 5 बजे का समय निर्धारित है। सभी को बता दिया गया था कि समय से लेट आने वालों को एंट्री नही दी जाएगी। हां अब परीक्षा से वंचित रहने वालों की सप्ली आएगी। नियमानुसार उन्हें पुनः इसका पेपर देना होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement