Engineering student hangs dead in the hostel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:20 pm
Location
Advertisement

इंजीनियरिंग के छात्र ने होस्टल में फांसी लगाई

khaskhabar.com : शनिवार, 25 नवम्बर 2017 09:03 AM (IST)
इंजीनियरिंग के छात्र ने होस्टल में फांसी लगाई
आगरा। ताजनगरी के हिंदुस्तान इंजीनियरिंग कॉलेज में मेकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र प्रियांशु पटेल ने शुक्रवार को अपने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रशासन भी मौके पर पहुंचा। बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों ने त्वरित जांच कराने की मांग करते हुए हंगामा किया। कानपुर के चौबेपुर का रहने वाला प्रियांशु पटेल थाना फरह स्थित हिंदुस्तान कॉलेज के बीटेक फाइनल ईयर में मेकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र था। वह कालेज के सीनियर बॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 404 में अकेले रहता था।

शुक्रवार सुबह वाह कॉलेज नहीं गया, इसलिए उसे बुलाने उसका दोस्त आया, लेकिन काफी आवाज देने के बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर उसने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, कमरे के अन्दर प्रियांशु फांसी के फंदे पर लटका मिला। मामले की जानकारी कॉलेज स्टाफ को दी गई। सूचना मिलने पर कॉलेज स्टाफ पहुंचा और प्रियांशु को फंदे पर से नीचे उतार कर एसएन अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर थाना फरह पुलिस मौके पर पहुंची और शवा को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसने खुदकुशी क्योंकि, यह जानने के लिए जहां पुलिस उसके दोस्तों से बात कर रही है। वहीं प्रियांशु के मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर पड़ताल कर रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement