Engineering student hanging in noida hostel-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:33 pm
Location
Advertisement

इंजीनियरिंग छात्र ने हॉस्टल में लगाई फांसी, मौत

khaskhabar.com : मंगलवार, 31 अक्टूबर 2017 12:49 PM (IST)
इंजीनियरिंग छात्र ने हॉस्टल में लगाई फांसी, मौत
नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के नोएडा के जेएसएस कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग छात्र ने हास्टल में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 62 स्थित जेएसएस कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र प्रियांशु सेक्टर-57 स्थित अन्नपूर्णा हॉस्टल में रहता था। सोमवार सुबह उसका कमरा देर तक नहीं खुला तो दोस्तों ने आवाज दी, लेकिन कोई अवाज नहीं आई और कमरा अन्दर से बंद मिला। जिसका दरवाजा तोड़ा गया तो वहां पंखे के सहारे प्रियांशु का शव लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को पोस्मार्टम के लिए भेल आत्महत्या के कारणों की पड़ताल जारी है।

थाना सेक्टर 58 प्रभारी निरीक्षक अनिल प्रताप ने बताया कि मृत छात्र प्रियांशु रायबरेली निवासी था। वह यहां अन्नपूर्णा होस्टल में रह कर पढ़ता था। उसने हास्टल के कमरे में ही फांसी लगाई है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार छात्र का शव दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया है। उसकी वीडियो रिकॉर्डिग भी कराई गई है। वहीं मृत छात्र के परजिनों ने रैगिंग के नाम पर उसे प्रताड़ित किए जाने की बात कही है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement