Election preparations in final stage in bijnor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:15 pm
Location
Advertisement

चुनाव तैयारियां अंतिम चरण में

khaskhabar.com : सोमवार, 13 फ़रवरी 2017 6:11 PM (IST)
चुनाव तैयारियां अंतिम चरण में
बिजनौर। डीएम जगतराज ने कहा जिला प्रशासन विधान सभा सामान्य निर्वाचन को पूरी तरह निष्पक्ष, शांतिपूर्वक और भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने के लिए कटिबध है, जिसके लिए क्रिटिकल मतदान केन्द्रों तथा संवेदनशील क्षेत्रों में अर्ध एवं पुलिस बलों द्वारा फ्लेग मार्च कराया जा रहा है और सभी स्थानों पर प्रशासन की पैनी नजर है।
उन्होंने यह भी बताया कि मतदान स्थल पर सेल/मोबाईल फोन ले जाना प्रतिबन्धित किया गया है, पीठासीन अधिकारी अथवा मतदान अधिकारी भी मतदान स्थल के अन्दर मोबाइल का प्रयोग नहीं कर सकेगें तथा आवश्यक फोन करने के लिए पीठासीन अधिकारी अथवा मतदान अधिकारी बूथ से बाहर जाएगें। जिन मतदाताअेां के पास एपिक कार्ड नहीं होगा, ऐसे मतदाता पहचान के लिए आयोग द्वारा निर्धारित 12 विकल्पों में कोई विकल्प चयन कर मतदान के अधिकारी होगेें।
मतदाताओं को लुभाने आदि के लिए सामूहिक भोज, शराब, साड़ी आदि सामग्री का वितरण पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है, संज्ञान में आने पर दोषी के विरूद्व दण्डनीय कार्यवाही की जाएगी।सांसद/विधायक केवल अपने मत का प्रयोग करने के लिए ही संबंधित मतदान स्थल में प्रवेश के अधिकारी होगें, अन्य मतदान स्थलों पर सांसद/विधायक का मतदान स्थल में प्रवेश वर्जित है।

[@ यहां पति के जिंदा रहते महिलाएं हो जाती हैं विधवा]

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement