Drove MLAs to Akhilesh, Mulayam then observed the uncle-nephew!-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:12 pm
Location
Advertisement

शिवपाल यादव को वापस मिल सकते हैं उनके समस्त विभाग!

khaskhabar.com : सोमवार, 24 अक्टूबर 2016 11:32 PM (IST)
शिवपाल यादव को वापस मिल सकते हैं उनके समस्त विभाग!
लखनऊ। समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान में उस वक्त विराम लगने के संकेत मिलने लगे जब आज शाम को मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव से अपने आवास पर तीन बार मुलाकात की। हालांकि कहा जा रहा है कि तीसरी बार सिर्फ अखिलेश से ही उन्होंने मुलाकात की थी, इस मुलाकात में शिवपाल यादव शामिल नहीं थे। पार्टी के आन्तरिक सूत्रों का कहना है कि संभवत शिवपाल यादव को आज या कल में उनके समस्त विभाग उन्हें पुन: सौंप दिए जाएंगे। इन समाचारों की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पूर्व मुलायम सिंह की ओर से बड़ी बैठक बुलाए जाने के बाद भी समाजवादी पार्टी में छिड़ा घमासान थमता नहीं दिख रहा है। कुनबे को एक रखने की मुलायम सिंह की तमाम कोशिशें नाकाम साबित हो रही है। हंगामे के साथ शुरू हुई पार्टी बैठक हंगामे के साथ खत्म हुई। अखिलेश ने भावुक होते हुए अपनी दलील दी तो शिवपाल और मुलायम ने अखिलेश को जमकर सुनाया। लेकिन आखिर में मुलायम ने साफ कर दिया कि अखिलेश को हटाया नहीं जाएगा।
सपा की बैठक खत्म होने से पहले मुलायम ने अखिलेश और शिवपाल से गले मिलने को कहा। मुलायम ने कहा कि शिवपाल तुम्हारे चाचा हैं, उनसे गले मिलो। इस पर अखिलेश ने चाचा के पैर छुए, लेकिन आशु मलिके के जिक्र पर फिर तकरार शुरू हो गई।




यह भी पढ़े :मुगलकाल का सेट,सतरंगी पोशाकें, फैशन के जलवे,SEE PHOTOS

यह भी पढ़े :आरपीएफ ने 20 साल से बिछुड़े वृद्ध को परिवार से मिलाया

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement