Doctor blames marriage for marriage, refuses pregnancy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:14 pm
Location
Advertisement

डाॅक्टर ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए, गर्भवती हुई तो मना किया

khaskhabar.com : सोमवार, 14 अगस्त 2017 2:35 PM (IST)
डाॅक्टर ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाए, गर्भवती हुई तो मना किया
लुधियाना। एक डाॅक्टर ने कंपाउडर की बहन को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा, जब युवती गर्भवती हो गई तो उसने डाॅक्टर पर शादी के लिए दबाव डाला। डाॅक्टर ने शादी के लिए मना किया तो युवती ने डाॅक्टर के खिलाफ मामला दर्जल कराया।
साहनेवाल में क्लीनिक चलाने वाला एक डॉक्टर अपने कंपाउंडर की बहन को हवस का शिकार बनाता रहा। युवती ने इसका खुलासा तब किया जब वह दो माह की गर्भवती हो गई। युवती से वह शादी करने का वादा कर शारीरिक संबंध बनाता था, लेकिन अब डॉक्टर शादी करने से मना कर रहा है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

युवती ने बताया कि डॉक्टर विजय ने सुआ रोड पर क्लीनिक खोली हुई है। क्लीनिक में उसका भाई कंपाउंडर का काम करता है। युवती प्रतिदिन दोपहर में अपने भाई को खाना देने जाती थी। तीन माह पूर्व एक दिन वह खाना देने गई तो क्लीनिक में उसका भाई नहीं था।

इस दौरान डॉक्टर ने उसे क्लीनिक के अंदर बुला लिया और मीठी-मीठी बातें करने लगा। इसके बाद डॉक्टर ने उससे यह कहते हुए शारीरिक संबंध बना लिए वह उससे शादी करेगा। उस दिन के बाद से वह उससे कई बार शारीरिक संबंध बनाने लगा। युवती ने विरोध इसलिए नहीं किया, क्योंकि डॉक्टर ने उससे शादी का वादा किया था।

इसी दौरान युवती दो महीने की गर्भवती हो गई। उसने जब डॉक्टर से शादी करने के लिए कहा तो उसने इससे इन्कार कर दिया। युवती ने अब थाना साहनेवान में मामला दर्ज कराया है। जांच अधिकारी जोगिंदर सिंह के मुताबिक युवती के अदालत में बयान दर्ज करवा दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement