Deputy CM Keshav maurya urging action on DM Bareli Facebook post-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:17 am
Location
Advertisement

DM बरेली की फेसबुक पोस्ट पर भड़के डिप्टी सीएम केशव, कहा-होगी कार्रवाई

khaskhabar.com : बुधवार, 31 जनवरी 2018 1:40 PM (IST)
DM बरेली की फेसबुक पोस्ट पर भड़के डिप्टी सीएम केशव, कहा-होगी कार्रवाई
अमरीश मनीष शुक्ला,इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के कासगंज में तिरंगा यात्रा के बाद से चल रही हिंसा पर इलाहाबाद में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह की फेसबुक पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह पोस्ट किसी सियासी दल के प्रवक्ता जैसी है। एक डीएम द्वारा इस तरह की पोस्ट करना शोभा नहीं देता है। वह एक जिम्मेदार पद पर हैं और उन्हे अपने पद का ख्याल रखना चाहिए। केशव मौर्य ने कहा कि डीएम का पोस्ट संज्ञान में आया है और यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, डीएम के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।
डीएम ने उठाया था मंशा पर सवाल

गौरतलब है कि बरेली के डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह ने कासगंज में हुई हिंसा को लेकर अपने फेसबुक वाॅल पर एक पोस्ट डाला है, जिस पर उन्होंने हिंदू संगठनों की मंशा पर सवाल उठाया। इसे इसे लेकर कासगंज में एक बार फिर विवाद उत्पन्न हो गया । इस फेसबुक पोस्ट न आग में घी डालने का काम किया और हर तरफ डीएम के इस पोस्ट ने सुर्खियां बटोरने शुरू की। इसी बीच इलाहाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मीडिया कर्मियों ने कासगंज मुद्दे पर जवाब मांगा तो डिप्टी सीएम ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि कासगंज हिंसा की शुरुआत करने वालों को पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे। उन्हें कठोर से कठोर दंड मिलेगा और वह किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।
आहत दिखे केशव
कासगंज हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केशव प्रसाद मौर्य काफी आहत दिखे और उन्होंने इसका जिक्र भी करते हुए कहा कि कासगंज में जो घटना घटी है उससे वह व्यक्तिगत तौर पर बहुत आहत है, क्योंकि तिरंगा यात्रा किसी व्यक्तिगत के लिए नहीं होती तिरंगे का विरोध कहीं से भी बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। डीएम बरेली ने जिस तरह से पोस्ट की है वह किसी सियासी दल के प्रवक्ता जैसी है। एक जिम्मेदार पद पर रहते हुए इस तरह की बयानबाजी कतई बर्दाश्त नहीं होगी और डीएम के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।
ना करें कोई राजनीति
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपील करते हुए कहा कि कासगंज मुद्दे पर कोई राजनीति ना करें राजनीति वह भी करते है, लेकिन यह मुद्दा राजनीति वाला नहीं है। उन्होंने बताया कि कासगंज में फिलहाल हालात काबू में है और धीरे-धीरे वहां पर शांति व्यवस्था कायम हो रही है। पुलिस लगातार घटनाक्रम पर नजर रखे हुए है और शांति व्यवस्था के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement