dausa news : The foundation stone of the dream project of Mahwa assembly constituency-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 5:43 pm
Location
Advertisement

महवा विधानसभा क्षेत्र के ड्रीम प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास

khaskhabar.com : बुधवार, 08 नवम्बर 2017 9:07 PM (IST)
महवा विधानसभा क्षेत्र के ड्रीम प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास
जयपुर/दौसा। संसदीय सचिव ओम हुडला ने बुधवार को महवा के ड्रीम प्रोजेक्ट केन्द्रीय बस स्टैंड एवं 10 करोड़ से बनने वाली महवा मुख्य सड़क के कार्य का शिलान्यास किया।

उन्होंने कहा कि ये बस स्टैंड इस क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा और इस बस स्टैंड की बदौलत ही ये क्षेत्र आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने क्षेत्र के किसी भी कोने को विकास से अछूता नहीं रहने दिया है। विकास और सेवाभाव का यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा।
उन्होंने इस दौरान केंद्रीय बस स्टैंड के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि महवा के लोगों के पास होने को तो तीन-तीन बस स्टैंड हैं। ये यहां से जाने वाले रोड के नाम से ही जाने जाते हैं। जैसे मंडावर बस स्टैंड, हिंडौन बस स्टैंड और जयपुर बस स्टैंड। लेकिन मैं इन बस स्टैंड पर होने वाली पीड़ा को अच्छी तरह से समझता हूं।

इस केन्द्रीय बस स्टैंड के निर्माण से ये समस्या दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा की महवा के लोगों की मांग पर वे जब इस समस्या को लेकर मुख्यमंत्री से मिले तो उन्होंने तुरंत सिंचाई विभाग से राजस्थान पथ परिवहन निगम के लिए भूमि ट्रांसफर करने के निर्देश दिए। बस स्टैंड के निर्माण के लिए उन्होंने अपने विधायक कोटे से 40 लाख रुपए दिए और राज्यसभा सांसद आरके वर्मा ने भी 10 लाख रुपए अपने कोटे से दिए और इस बस स्टैंड का कार्य शुरू हो सका। उन्होंने मंच से कहा कि वे सांसद हरीशचंद्र से भी निवेदन करता हूं कि वे भी इस बस स्टैंड के लिए 20 लाख रुपए अपने सांसद कोष से दें और महवा के विकास में भागीदार बनें।

उन्होंने महवा में आंतरिक सड़क जो समलेटी बाइपास से भरतपुर रोड बाइपास तक जाएगी, जिसकी लागत लगभग 6 करोड़ 50 लाख आएगी। उसका भी शिलान्यास किया। उन्होंने घोषणा की कि इस मुख्य सड़क पर एलईडी लाइट व अपराधियों को रोकथाम के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाए जाएंगे। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement