dausa news : Counting achievements of rajasthan Government by Minister Arun Chaturvedi -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:11 pm
Location
Advertisement

मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने समारोह में बताईं राज्य सरकार की उपलब्धियां

khaskhabar.com : शनिवार, 16 दिसम्बर 2017 11:25 PM (IST)
मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने समारोह में बताईं राज्य सरकार की उपलब्धियां
जयपुर/दौसा। राज्य सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर शनिवार को दौसा में सूचना केन्द्र के सामने कलेक्ट्रेट परिसर में समारोह हुआ। समारोह में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग व जिला प्रभारी मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा आम जनता को केन्द्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओें का लाभ दिलवाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। राज्य सरकार के चार वर्ष के दौरान जिले में हुए विकास कार्यों का लेखा-जोखा आमजन के सामने रखने के लिए इस समारोह का आयोजन किया गया है।

समारोह में लोकसभा सांसद हरीश चंद मीना ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए सभी अधिकारी बिना पक्षपात के आमजन को लाभ दिलवाने का प्रयास करें। संसदीय सचिव ओमप्रकाश हुडला ने कहा कि सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को गांव-ढाणी तक पहुंचाने के लिए संकल्पबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पंडित दीनदयाल उपाध्याय के दिखाए पारदर्शिता के रास्ते पर चलते हुए कार्य कर रही है।

दौसा विधायक शंकरलाल शर्मा ने राज्य सरकार कि चार वर्ष होने पर राज्य सरकार की योजनाओं व जिले में हुए विकास की जानकारी दी। राजस्थान अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री रामकिशोर मीना ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ घर-घर पहुंचाने के लिए आमजन से आह्वान किया। एसटी आयोग के उपाध्यक्ष जितेन्द्र मीना ने कहा कि राज्य सरकार ने राजस्थान को बीमारू छवि से बाहर निकालकर विकसित राज्य की श्रेणी में लाकर जन-जन को सशक्त बनाया है। जिला कलेक्टर नरेश कुमार शर्मा ने कहा कि जिला प्रशासन मन, वचन, कर्म से आम लोगों सेवा व समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है।

विकास प्रदर्शनी का जिला प्रभारी मंत्री ने किया उद्घाटन



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/5
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement