criminal arrested in encounter in bahraich -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:27 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में 25,000 का इनामी राजकुमार गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 28 अक्टूबर 2017 7:04 PM (IST)
मुठभेड़ में 25,000 का इनामी राजकुमार गिरफ्तार
बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले की पुलिस ने बौंडी थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में घायल हुए राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। राजकुमार पर 25 हजार रुपये का इनाम था। वहीं उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पकड़े गए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने शनिवार को बताया, "बौंडी थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह की टीम शुक्रवार रात सेमगढ़ा चौराहे पर वाहन चेकिंग में लगी थी। इसी दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो संदिग्धों को रुकने का इशारा किया। लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उनका पीछा किया।"

उन्होंने कहा कि इस फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान सीतापुर निवासी राजकुमार के रूप में हुई।

एसपी ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश बीती 13 सितंबर को बौंडी थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यवसायी उत्तम से हुई लूट मामले में वांछित था। इसके अलावा उस पर कई मामलें दर्ज हैं। बदमाश की गिरफ्तारी पर 25,000 रुपये का इनाम था।

उन्होंने बताया बदमाश के पास से एक तमंचा, तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement