Controversy by the Diwali Greeting and sms of Former Tonk MLA Mahavir Prasad Jain-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:40 pm
Location
Advertisement

पूर्व मुख्य सचेतक जैन के दीपावली कार्ड व SMS से मची भाजपा में खलबली

khaskhabar.com : बुधवार, 18 अक्टूबर 2017 4:43 PM (IST)
पूर्व मुख्य सचेतक जैन के दीपावली कार्ड व SMS से मची भाजपा में खलबली
टोंक। राज्य विधानसभा के पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक एवं टोंक विधायक रहे महावीर प्रसाद जैन द्वारा गत विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद चुनावी साल में दीपावली पर दीपावली शुभकामना कार्ड आमजन तक डोर टू डोर भिजवाये जाने सहित मोबाइल पर शुभकामना मैसेज दिये जाने से भाजपा में खलबली मच गई। जिसको लेकर जैन समर्थक ही नही बल्कि आमजन में जैन की विधानसभा चुनाव में वापसी को लेकर चर्चा कर रहें हैं लेकिन दूसरी तरफ वर्तमान विधायक अजीतसिंह मेहता समर्थक इसको सिरे से खारिज करते हुए विनर प्रत्याशी का टिकट नही काटे जाने की दलील दे रहें हैं ।

पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन के दीपावली शुभकामना कार्ड टोंक विधानससभा क्षैत्र में डोर टू डोर प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता ही नही बल्कि हर मतदाता के घर तक वार्डवाइज पहुॅचाये जा रहें हैं। इतना ही नही शुभकामना कार्ड के अलावा मोबाइल पर व्यक्तिगत रूप से पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन मैसेज भी कर रहें हैं।

पिछले साढ़़े तीन साल बाद अचानक दीपावली शुभकाकामना कार्ड वह भी डोर टू डोर एवं सभी पुराने एवं नये कार्यकर्ताओं तक पहुॅचना चर्चा का विषय बना हुआ हैं। जिसको लेकर कार्यकताओ का कहना हैं कि हो सकता हैं कि जैन फिर से चुनावी समर में कूद पडे इसकी चर्चा न सिर्फ वर्तमान विधायक अजीतसिंह मेहता समर्थकों में हैं बल्कि चुनाव में दावेदारी जताने वालों में भी हैं। आमजन में चर्चा हैं कि हो सकता हैं कि कांग्रेस से पूर्व मन्त्री जकिया एवं भाजपा से फिर से महावीर प्रसाद जैन के बीच मुकाबला हो जाएं।

आखिर विधानसभा चुनाव में टिकट किसको मिलेगा यह तो भविष्य के गर्भ में हैं लेकिन जैन के दीपावली शुभकामना कार्डो ने भाजपा दावेदारोंं में जरूर खलबली मचा दी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement