congress leader beat five womens in etawah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:57 pm
Location
Advertisement

जमीन पर कब्जे का विरोध किया तो दबंग कांग्रेस नेता ने की महिलाओं की पिटाई

khaskhabar.com : रविवार, 16 जुलाई 2017 5:31 PM (IST)
जमीन पर कब्जे का विरोध किया तो दबंग कांग्रेस नेता ने की महिलाओं की पिटाई
इटावा। जमीन पर कब्जे का विरोध करने पर कांग्रेस नेता अरुण यादव ने दबंगों के साथ मिलकर महिलाओं की रायफल की बटों से जमकर मारपीट की। घायल 5 महिलाएं रोती बिलखती हुई थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाई जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इटावा के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के अड्डा श्यामलाल में जमीन पर कब्ज़ा करने का विरोध करना महिलाओं को भारी पड़ गया। कब्ज़ा कर रहे नेता ने अपने दबंग साथियों के साथ मिलकर महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी।

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि कांग्रेस नेता अरुण यादव कई दिनों से उनकी जमीन पर कब्ज़ा करने के लिए घूम रहा था और रविवार को अपने साथियों के साथ मिलकर जमीन पर करने पहुंचा तो इसका विरोध गांव की महिलाओं ने किया। इस पर गुस्साए नेता ने अपनी दबंगई दिखाते हुए महिलाओं के साथ रायफल की बट से मारपीट शुरू कर दी। घायल महिलाओं ने थाने में पहुंचकर आरोपी नेता के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

वहीं कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा कि उसने किसी महिला के साथ कोई बदतमीजी नहीं की है। यह महिलायें उसकी राजनैतिक छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए झूठे आरोप लगा रही है। उसने बताया कि जिस जमीन की बात की जा रही है वह जमीन उसने राजीव नाम के युवक से खरीदी है और यह लोग जमीन पर कब्ज़ा नहीं करने दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement