Complete timely construction with quality said Younus Khan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:02 pm
Location
Advertisement

निर्माण कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करें - युनूस खान

khaskhabar.com : बुधवार, 17 मई 2017 9:58 PM (IST)
निर्माण कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय पर पूर्ण करें - युनूस खान
जयपुर/झालावाड़। सार्वजनिक निर्माण एवं झालावाड़ जिले के प्रभारी मंत्री युनूस खान ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों एवं कॉन्ट्रेक्टर्स को आमने-सामने बिठाकर जिले में चल रहे निर्माणाधीन कार्यों की समीक्षा की।

खान ने झालावाड़ के मिनी सचिवालय के सभाकक्ष में बुधवार को आयोजित समीक्षा बैठक में अधिकारियों एवं कॉन्टे्रक्टर्स से कहा कि वे निर्माणाधीन कार्योंं को गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूर्ण पारदर्शिता बरतते हुए पूर्ण कराएं। उन्होंने जिले में चल रहे सभी निर्माणधीन कार्यों में गति लाने के निर्देश भी दिए। प्रभारी मंत्री ने बैठक में सिटी फोरलेन, मण्डावर, तीनधार-बकानी, पाटन-सुनेल, डग, चौमहला, सीतामऊ से मध्य प्रदेश सीमा तक की सड़कों एवं मुण्डेरी, नागोनिया, भूभाड़ा, आहू नदी पुल इत्यादि निर्माणाधीन कार्यों की विस्तार से बिन्दुवार समीक्षा की।

प्रभारी मंत्री ने झालावाड़ शहर के सिटी फोरलेन के प्रथम चरण संबंधी समस्त कार्यो को तेजी से पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहा कि इस रोड़ को एक मॉडल सिटी फोरलेन के रूप में बनाया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने सिटी फोरलेन के बीच विद्युत (लाईट) संबंधी कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने के निर्देश भी दिए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि सड़कों के निर्माण के दौरान आबादी वाले क्षेत्रों में निर्माण कार्य को प्राथमिकता से पूर्ण करें ताकि लोगों को अनावश्यक परेशानी नहीं हो।

बैठक में जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी ने कहा कि जिले में निर्माणाधीन समस्त कार्यों की संबंधित अधिकारी पुख्ता मॉनिटरिंग करना सुनिश्चित करें। उन्होंने अधिकारियों को एक्शन प्लान तैयार कर निर्माणाधीन कार्यों में प्रगति लाने के निर्देश दिए। बैठक में सार्वजनिक निर्माण विभाग कोटा के अतिरिक्त मुख्य अभियंता आर. ए. त्रिवेदी, अधीक्षण अभियंता आर. एस. झंवर, अधीक्षण अभियंता नेशनल हाईवे लोकेश विजयवर्गीय सहित विभाग के अभियंता एवं कॉन्ट्रेक्टर्स उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement