cm Yogi said we fulfill all promises-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:37 am
Location
Advertisement

संकल्पपत्र के सभी वादे पूरे करेगी सरकार : योगी

khaskhabar.com : शनिवार, 18 नवम्बर 2017 7:07 PM (IST)
संकल्पपत्र के सभी वादे पूरे करेगी सरकार : योगी
मुजफ्फरनगर| उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी संकल्पपत्र में किए गए हर वादे को पूरा करेगी। मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने यह बातें कही। योगी ने कहा कि किसी भी शहर में किसी रेहड़ी वाले को उजाड़ा नहीं जाएगा। सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराकर जाम से निजात दिलाई जाएगी। सफाई और पेयजल के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। सरकार इसके लिए पहले ही सर्वे पहले करा चुकी है।

उन्होंने कहा, "रेहड़ी वालों को हटाने से पहले उनका पुनर्वास किया जाएगा। विकास में पश्चिमी यूपी को पिछड़ने नहीं दिया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल का कनेक्शन मिलेगा। कोई दिक्कत हो या अधिकारी आनाकानी करें तो प्रशासन को अवगत कराएं। तुरंत कार्रवाई होगी और जनता का काम होगा।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "चार साल पहले मुजफ्फरनगर ने दंगे की त्रासदी झेली। मेरे लिए जैसा गोरखपुर है, वैसा मुजफ्फरनगर। पूरा प्रदेश हमारे लिए परिवार जैसा है। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून राज स्थापित करने का किया। अवैध बूचड़खाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ।"

उन्होंने कहा कि अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके।

योगी ने कहा कि सरकार प्रदेश में विकास का ऐसा माहौल बना रही है कि यहां के नौजवानों को रोजगार के लिए बाहर न जाना पड़े। किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा। हम सबको साथ लेकर सबका विकास करने में लगे हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा़ महेन्द्र नाथ पांडे, पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र सिंह, सांसद संजीव बालियान भी मुख्यमंत्री के साथ मंच पर मौजूद रहे।
आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement