CM Khattar Karnal asks for progress of projects-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 5:21 pm
Location
Advertisement

सीएम खट्‌टर करनाल रूके परियोजनाओं की प्रगति पूछी

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 दिसम्बर 2017 10:52 PM (IST)
सीएम खट्‌टर करनाल रूके परियोजनाओं की प्रगति पूछी
करनाल। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली से चंडीगढ़ जाते हुए दो मीनट के लिए रुके उनके सात हरियाणा डी जी पी बी एस संधू भी मोजूद रहे। इस मौके पर प्रशासनिक अधिकारी डी सी और एडी की भी मौजूदगी रही। BJP के कार्यकर्ता और जिला प्रधान जगमोहन आनंद समेत कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे

सी एम ने मीडिया को बातचीत में बताया कि रेलवे का जो अंडरपास है उस पर जल्दी कार्रवाई की जाए उसी के संज्ञान में करनाल डीसी ने बताया कि हमें अंडरपास बनाने की अनुमति मिल गई है और जल्द ही इस पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा ! और इसी के साथ आने वाली 30 तारीख को सीएम मनोहर लाल का करनाल में प्रोग्राम है जिसके तहत 3 प्रोजेक्ट इनॉगरेशन और 6 फाउंडेशन और एक लेबर डिपार्टमेंट प्रोजेक्ट है जिनका उद्घाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी करेंगे !
इसी के साथ साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने करनाल का हालचाल जाना और रामनगर का जो अंडर पास बना था। उसके बारे में पूछा कीअंडर पास बनाने का कार्य कब तक शुरू हो जएगा। उसी के बारे में उपायुक्त डॉ आदित्य दहिया ने बताया कि दो प्रोजेक्ट अप्रूव हो गए हैं जिनको की रेलवे से अनुमति मिल गई है उसके लिए टेंडर लगा रहे हैं। उसी के साथ सी एम ने शिव कॉलोनी के बारे में भी पूछा तो उसके बारे में बताया कि दोनों प्रोजेक्ट की रेलवे से अनुमति मिल गई है और जल्द ही इन पर कार्य शुरु हो जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement