cm akhilesh yadav address a huge rally in sonbhadra-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:23 am
Location
Advertisement

यूपी चुनाव: प्रधानमंत्री बहकाते हैं, पर जनता सब जानती है- अखिलेश

khaskhabar.com : रविवार, 05 मार्च 2017 4:10 PM (IST)
यूपी चुनाव: प्रधानमंत्री बहकाते हैं, पर जनता सब जानती है- अखिलेश
सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को सोनभद्र में कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने साइकिल की रफ्तार और तेज करने के लिए कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता को बहकाने का आरोप लगाया, पर कहा कि `जनता सब जानती है।` सोनभद्र के राबर्ट्सगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, "प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में बहुत नकल हो रहा है। लेकिन अभी तो परीक्षा भी नहीं चल रही है फिर नकल कहां हो रहा है?"

अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस समय नकल की बात कर रहे थे, उसी समय उनके मंच पर उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा नकल माफिया बैठा हुआ था।

मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रधानमंत्री जानबूझकर जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। इसलिए इस तरह की बातें की जा रही हैं। कब्रिस्तान और श्मशान में फर्क भाजपा के लोग करते हैं, समाजवादी लोग सिर्फ विकास की बातें करते हैं।"

मायावती पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, "पत्थरों वाली सरकार से सावधान रहने की जरूरत है। इन्होंने लखनऊ में जो हाथी बनाए थे, वे आज तक खड़े ही हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है। ये कभी-कभी भाजपा वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार भी मना लेती हैं।"

[ यहां डॉक्टर नहीं, भूत-प्रेत करते है इलाज]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement