Bundi police helpless ahead criminals, Robbery at the Bajaj Finance Office-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:54 am
Location
Advertisement

अपराधियों के आगे बूंदी पुलिस बेबस, बजाज फाइनेंस से 5 लाख रु. चोरी

khaskhabar.com : रविवार, 10 दिसम्बर 2017 12:56 PM (IST)
अपराधियों के आगे बूंदी पुलिस बेबस, बजाज फाइनेंस से 5 लाख रु. चोरी
बूंदी। शहर पुलिस अपराधियों के बेबस लग रही है। बीती रात चोरों ने बाईपास स्थित देवश्री कॉम्प्लेक्स के बजाज फाइनेंस ऑफिस में डकैती डाली। इस डकैती से पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान लग गया है।

सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से तीन चोर सरिया लेकर काॅम्प्लेक्स के पीछे के दरवाजे से अंदर घुसे तथा शटर का ताला तोड़कर आॅफिस में घुसे। शातिर चोरों ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पानी फेंक उसे बंद कर दिया और ऑफिस कि सारी अलमारियों कि दराजे व तिजोरियां तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। कैशियर के रूम में गल्ले का लॉक उनसे टूट गया और वे उसमें रखे हुए करीब 5 लाख रुपए चुरा ले गए।

कंपनी के ब्रांच ऑपरेशन मैनेजर विनोद कुमार विजयवर्गीय ने बताया कि ऑफिस की सेफ में 197 पैकेट सोने के तथा 3 लाख रुपये करीब पड़े थे, जिनको चोर चुरा ले जाने में सफल नहीं हुए, लेकिन कैशियर रूम में डेली कलेक्शन के करीब 5 लाख रुपये ले गए। मैनेजर ने बताया कि रात करीब 1 बजे उनके मोबाईल पर अलर्ट आया। इसके तुरन्त बाद कम्पनी के हेड ऑफिस से कॉल आया कि ब्रांच में कुछ गड़बड़ी हुई है, तो वह सीधे टोंक से बूंदी आए और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो ऑफिस के ताले टूटे हुए थे। ऑफिस के सामने स्थित कोचिंग सेंटर के सीसीटीवी फुटेज में देखने पर पता चला कि 3 लोग पीछे के दरवाजे से सरिये सहित घुसे हैं जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात रात 10 बजे से डेढ़ बजे के बीच की है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement