brother shot dead to Sister in mainpuri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:50 pm
Location
Advertisement

बहन की भाई ने की गोली मारकर हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मई 2017 5:11 PM (IST)
बहन की भाई ने की गोली मारकर हत्या
मैनपुरी। कहते है भाई, बहन का गुमान होता है। बहन अपने आपको सबसे अधिक सुरक्षित उस वक्त महसूश करती है जब वो भाई की सुरक्षा में हो , परंतु ठीक इसके विपरीत मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम नगला राठोंगार में एक नाबालिग भाई द्वारा अपनी बहन की गोली मारकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।

घटना के समये परिजन घर पर नहीं थे। बहन की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजन घर पर पहुंच गए तो वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दूसरी तरफ आरोपी नाबालिग भाई नितिन को हिरासत में लेकर जाँच शुरू करदी है।
मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम नगला राठोंगार निवासी हुकुम सिंह अपनी पत्नी शीला देवी के साथ रहते है। उनके पास 6 बेटियां व दो बेटे है। जिनमें से 3 बेटियों की शादी कर चुके है।परसो शीला देवी अपने मायके में अपने भतीजे की शादी में बड़े बेटे और एक बेटी को साथ लेकर गयी थी।घर पर दो बेटियां और एक बेटा नितिन को बो छोड़ कर गयी थी।अचानक उनको आज सुबह सुचना मिली कि उनकी बेटी अनुपम जिसे वो घर पर छोड़ कर गयी थी । उसको उसके ही भाई नितिन ने गोली मार कर हत्या कर दी। शव घर के बरामदे में पड़ा है।
उन्हें यकीन नही हो रहा था कि जिस भाई को वो बहन की सुरक्षा को छोड़ आई थी उसी ने उसकी हत्या करदी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement