BJP MLA accused of giving false promises in banda -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:58 am
Location
Advertisement

भाजपा विधायक पर वादा खिलाफी का आरोप

khaskhabar.com : रविवार, 12 नवम्बर 2017 5:15 PM (IST)
भाजपा विधायक पर वादा खिलाफी का आरोप
बांदा| उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भरखरी गांव स्थित संत कबीर आश्रम के महंत त्यागी जी महराज ने नरैनी से भाजपा विधायक पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पांच माह पूर्व आश्रम में कबीर प्रकटोत्सव कार्यक्रम में चार दीवारी और कल्हरा गांव में कबीर भवन के निर्माण कराने के लिए की गई सार्वजनिक घोषणा को विधायक ने अमली जामा नहीं पहनाया है। महंत त्यागी ने रविवार को कहा, "नौ जून को आश्रम में आयोजित संत कबीर प्रकटोत्सव कार्यक्रम में मानिकपुर के भाजपा विधायक आर.के. पटेल की मौजूदगी में नरैनी से भाजपा विधायक राजकरन कबीर ने सार्वजनिक तौर पर मंच से घोषणा की थी कि चार दीवारी और कबीर पंथियों के ठहरने के लिए भवन का निर्माण कराया जाएगा। इसके पहले कल्हरा गांव में बीजक समाप्ति पर वहां कबीर भवन के निर्माण की भी घोषणा की थी, जिन पर अब तक अमल नहीं किया गया।"

उन्होंने कहा, "विधायक से कई बार अपनी घोषणा पर अमल किए जाने का अनुरोध किया जा चुका है, लेकिन निधि में धन न होने का बहाना बनाया जा रहा है। जबकि ढाई करोड़ रुपये से ज्यादा बुंदेलखंड विकास निधि और पहली किश्त में साढ़े 62 लाख रुपये क्षेत्रीय विधान मंडल विकास निधि (विधायक निधि) का आवंटन विधायक कर चुके हैं।"

महंत ने कहा कि भाजपा विधायक इसी तरह झूठी घोषणा करते रहे तो कबीर (कोरी) समाज उनके नेतृत्व को सिरे से खारिज कर देगा।

सिंहपुर गांव में स्थित विधायक के शाखा जनसंपर्क कार्यालय के प्रभारी शशिकांत त्रिपाठी और नीरज कोटार्य ने कहा, "चार जून को अपने प्रतिनिधि एन.के. ब्रह्मचारी की मौजूदगी में विधायक कबीर ने सैकड़ों ग्रामीणों को संबोधित करते हुए इस क्षेत्र में तीन सरकारी नलकूप, राजकीय अस्पताल और इंटर कॉलेज बनवाए जाने की घोषणा की थी। आज तक इस संदर्भ में शासन के लिए एक चिट्ठी तक नहीं लिखी गई, इतना ही नहीं अब शाखा कार्यालय भी नहीं आते हैं।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement