BJP defeat sure in Gujarat said Ramgopal yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 9:07 am
Location
Advertisement

गुजरात में भाजपा की हार तय : रामगोपाल

khaskhabar.com : सोमवार, 20 नवम्बर 2017 2:37 PM (IST)
गुजरात में भाजपा की हार तय : रामगोपाल
इटावा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने यहां रविवार को कहा कि गुजरात का व्यापारी वर्ग जीएसटी और नोटबंदी से परेशान हो गया है, इसलिए इस बार गुजरात में भाजपा की हार तय है।
पत्रकारों से मुखातिब रामगोपाल ने कहा कि गुजरात की जनता गुस्से में है, यह भाजपा और केंद्र सरकार को पता चल गया है, इसलिए आचार संहिता लगी होने के बावजूद जीएसटी में लगातार बदलाव दर बदलाव किए जा रहे हैं। इस पर चुनाव आयोग को कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त अचल कुमार जोति वही हैं, जो नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री रहते गुजरात के मुख्य सचिव थे।

रामगोपाल ने कहा कि केंद्र के ज्यादातर मंत्री इस समय गुजरात में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, प्रधानमंत्री को बार-बार वहां जाकर रोड शो करना पड़ रहा है। गौरव यात्रा निकाली जा रही है और उसमें उत्तर प्रदेश से योगी आदित्यनाथ को ले जाया जा रहा है। इससे साफ है कि भाजपा को हार का डर सता रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भाजपा के सभी नेता और मंत्री डरे हुए हैं, इसलिए देश और प्रदेश के सभी भाजपा नेता और मंत्री गुजरात और प्रदेश के चुनाव में प्रचार में जुटे हुए हैं। आखिर प्रधानमंत्री की प्रतिष्ठा बचाने का सवाल जो है। लेकिन इस बार अपने राज्य में उनकी प्रतिष्ठा शायद ही बच पाएगी, क्योंकि जनता ऊब चुकी है।

उन्होंने कहा, "हमारी पार्टी के जो प्रत्याशी चुनाव में खड़े हैं, उनके पक्ष में प्रचार के लिए मैं गुजरात जाऊंगा।"

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement