BJP counter atteck on Mayawati in UP, says first should resign Aligarh and Meerut Mayor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:34 am
Location
Advertisement

पहले दो महापौर का इस्तीफा दिलाएं मायावती : भाजपा

khaskhabar.com : सोमवार, 04 दिसम्बर 2017 3:26 PM (IST)
पहले दो महापौर का इस्तीफा दिलाएं मायावती : भाजपा
अलीगढ़| उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव सम्पन्न होने के बाद अब राजनीतिक दल ईवीएम मशीनों को लेकर आमने-सामने नजर आ रहे हैं। बैलेट से चुनाव कराने की बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की चुनौती पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा है कि बसपा के जिन दो नगर निगमों में मेयर चुने गए हैं, पहले वह वहां से उनका इस्तीफा दिलवाएं।

भाजपा के महासचिव विजय बहादुर पाठक ने इस मामले को लेकर कहा कि मायावती को अपने अलीगढ़ और मेरठ के मेयर का इस्तीफा दिलाना चाहिए, उसके बाद हम चुनाव आयोग से आग्रह करेंगे।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने जहां 16 में से 14 नगर निगमों में मेयर पद पर जीत हासिल की, वहीं दो नगर निगमों में बसपा ने जीत दर्ज की। यहां ईवीएम से ही वोटिंग हुई थी। दो जगह जीत के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि चुनाव आयोग 2019 में बैलट पर चुनाव कर दे तो भाजपा को बुरी हार का सामना करना पड़ेगा।

विधानसभा चुनाव में महज 19 सीटें जीतने वाली मायावती ने सबसे पहले ईवीएम में धांधली का आरोप लगाया था। इसके बाद कई राजनीतिक दलों ने भी उनके सुर से सुर मिलाया था। इसके बाद चुनाव आयोग ने सभी पार्टियों को ईवीएम को हैक करने के सबूत पेश करने की चुनौती दी थी लेकिन कोई पार्टी उस समय आगे नहीं आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement