Bikaner municipal corporation MOU with EECL company for ten thousand lights-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:53 pm
Location
Advertisement

दिवाली पर क्यों रहे सड़क पर अंधेरा, पार्षद गुस्साए और..

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 1:56 PM (IST)
दिवाली पर क्यों रहे सड़क पर अंधेरा, पार्षद गुस्साए और..
बीकानेर। कांग्रेसी पार्षदों के गुस्से के आगे निगम को हार मारनी पड़ी। गुस्से में कांग्रेसी पार्षदों ने विद्युत शाखा के एईएन को फ्यूज बल्बों की माला पहना दी। इससे पहले भंडार प्रभारी को कमरे में बंद कर दिया।

रोड लाइटों के अभाव में गलियों में अंधेरा था। दिवाली का त्योहार आ गया। ऐसे में शहर में अंधेरा कांग्रेसी पार्षदाें को बर्दाश्त नहीं हुआ। वार्डों में एलईडी लाइट लगाने की निगम की योजना ठंडी पड़ती देख कांग्रेसी पार्षदों ने सुबह भंडार पर धावा बोल दिया। प्रभारी को कमरे में बंद करके पार्षद धरने पर बैठ गए। विद्युत शाखा के एईएन मौके पर पहुंचे तो उन्हें फ्यूज बल्ब की माला पहना दी। इस विरोध प्रदर्शन की सूचना मिलते ही कोटगेट स्थित गणेश प्रतिमा पर एलईडी लाइट लगाकर निगम ने कार्य का श्रीगणेश भी कर दिया। हालांकि आयुक्त के आदेश दोपहर बाद जारी हुए।
नगर निगम ने ईई सीएल कंपनी के साथ दस हजार लाइटों का एमओयू किया है। पहली खेप में 1500 एलईडी लाइट निगम को मिली हैं।

नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष जावेद पडि़हार ने कहा है कि नगर निगम की लापरवाही के कारण इस बार दिवाली पर पूरा बीकानेर शहर अंधेरे में रहेगा। पूरे बाजार में कहीं भी रोड लाइट नहीं जलती। पब्लिक पार्क तक अंधेरे में डूबा रहता है जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement