bhiwani Police arrest vicious thief so far 20 25 home stolen cases have passed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:50 pm
Location
Advertisement

पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, अब तक 20-25 घरेलू चोरी की वारदातों को दे चुका है अंजाम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 नवम्बर 2017 3:57 PM (IST)
पुलिस ने शातिर चोर को किया गिरफ्तार, अब तक 20-25 घरेलू चोरी की वारदातों को दे चुका है अंजाम
भिवानी। एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम ने एक ऐसे शातिर चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो बचपन से अकेला चोरी करता था और अब तक 32 साल की उम्र में 20-25 बड़ी घरेलू चोरी कर चुका है। चोरी की आदत से उसकी पत्नी उसका घर छोड़कर चली गई, लेकिन नशे की लत ऐसी की पत्नी को भूलकर ये युवक फिर चोरी करने में लगा रहा।
एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम के हत्थे चढ़ा ये नवीन नामय युवक भले ही दिखने में बुजुर्ग लगे लेकिन ये 32 साल का नौजवान है। पेशे से ये चोर है और चोरी कर नशे की आदत ने इसे समय से पहले बुढा बना दिया है। आप सुनकर हैरान रह जाएंगे कि गांव ढाणा नरसाण निवासी इस नवीन नामक चोर ने चोरी दो-चार साल से नहीं बल्कि बच्चपन में मात्र 9 साल की उम्र में शुरु कर दी थी। नवीन इतना शातिर है कि इसने 9 साल से 32 साल की उम्र तक दर्जनों घरों में बङी-बङी चोरी की, लेकिन शुरु से आखिर तक किसी भी साथी को साथ नहीं रखा। वो इसलिए कि ये किसी पर विश्वास नहीं करता था और डरता था कि कहीं दूसरा साथी कभी किसी को सुराग ना दे दें या कभी पकड़े जाने पर सारे राज ना खोल दे।
एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस टीम के इंचार्ज एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि नवीन को 1 अक्टूबर को 7-8 घरों में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। उसे अब रिमांड पर लिया गया था, जिसने तीन दिनों के रिमांड में विद्यानगर में विधवा महिला कमला के घर में चोरी की वारदात कबूल की है।

उन्होंने बताया कि इस चोरी के मामले में आरोपी से एक लाख 22 हजार रुपये नगद, चांदी के पांच सिक्के, दो सोने की बाली, दो चांदी के नारीयल व एक पाजेब की जो़ड़ी बरामद की है।

एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि नवीन शातिर चोर है। पहली बार 9 साल की उम्र में चोरी करने बाद निरंतर चोरियां कर रहा है। उन्होंने बताया कि नवीन नशा करने के लिए चोरी करता है। उन्होंने बताया कि नवीन ने शादी भी की लेकिन चोरी की हरकतों से उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई। एएसआई कृष्ण मलिक ने बताया कि पहले साईकिल और अब मोपेङ पर चोरी का सामान ढोने वाला ये चोर अब बाइक रेहङी बना रहा था।
निश्चित तौर से बच्चपन से अकेले चोरी कर नशे की लत्त में पत्नी को छोङने वाला व समय से पहले बुढा होने वाले नवीन की ना केवल गिरफ्तारी बल्कि उससे लाखों की बरामदगी पुलिस की बङी कामयाबी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement