Bhilwara Dairy gets first reward in Gujarat today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:20 pm
Location
Advertisement

देशभर में गुणवत्ता-प्रबंधन में नं. 1 है भीलवाड़ा डेयरी, मिला इनाम

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 सितम्बर 2017 3:25 PM (IST)
देशभर में गुणवत्ता-प्रबंधन 
में नं. 1 है भीलवाड़ा डेयरी, मिला इनाम
भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ को देशभर में गुणवत्ता-प्रबंधन में उत्कर्ष आधार पर पहला राष्ट्रीय पुरस्कार आज गुजरात के आणद में दिया गया। यह पुरूस्कार भीलवाड़ा डेयरी चैयरमेन रामलाल जाट व भीलवाड़ा डेयरी एमडी को यह पुरूस्कार गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी व केन्द्रीय कृषि मंत्री ने दिया। इस कार्यक्रम मे देशभर के 180 दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ में से भीलवाड़ा डेयरी को राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन किया है।

पुरस्कार प्राप्त करने के बाद भीलवाड़ा डेयरी चैयरमेन व पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा की यह पुरूस्कार मिलने की सफलता का श्रेय मैं भीलवाड़ा डेयरी से सम्बंधित सभी अधिकारियों-कर्मचारियों, पशुपालक साथियों, उपभोक्ताओं को समर्पित करता हूँ। साथ ही जाट ने यह भी कहा की मै भीलवाड़ा जिले के समस्त पशुपालकों को विश्वास दिलाता हूँ की ये सफलता एक शुरुआत मात्र है । भीलवाड़ा डेयरी ऐसे ही अपने विकास के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सदैव प्रयासरत है और हमेशा पशुपालकों के हितों को ध्यान रखते हुऐ बेहतर प्रबधन किये जाएंगे।
भीलवाड़ा डेयरी को आनन्द डेयरी में देश का प्रथम पुरस्कार मिलने के बाद भीलवाड़ा डेयरी में भी खुशी की लहर फैल गई। व डेयरी कर्मचारियों ने आपस मे मुंह मीठा करवाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement