Beauty of Mehrangarh Fort convincing Big B-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:18 pm
Location
Advertisement

मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के कायल हुए बिग बी

khaskhabar.com : गुरुवार, 08 मार्च 2018 6:32 PM (IST)
मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के कायल हुए बिग बी
जोधपुर। महानायक अमिताभ बच्चन मेहरानगढ़ किले की खूबसूरती के कायल हो गए हैं। अमिताभ इन दिनों इस किले में आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा, "जोधपुर में भव्य और स्मारकीय मेहरानगढ़ किला है। यह देश के सबसे बड़े किलों में से एक है..जटिल डिजाइन, अभेद्य ढांचे और किले के इतिहास के इतिहास में कभी सेंध नहीं लगी। इसके इंटिरियर जटिल हैं, क्योंकि ये कलात्मक रूप से डिजाइन किए गए हैं, इसमें कई महल हैं। इसकी संरचना के बारे में सोचकर मैं हैरान हूं।"

उन्होंने लिखा, "मैं यहां दिन में काम करता हूं। ज्यादातर 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' की शूटिंग। यह मुश्किल काम है। यह विस्तृत है , इसके नाइमेयर प्रोडक्शन मुद्दा है, लेकिन आसानी से पूरा किया जा रहा है।"

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' वर्ष 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। वह इससे पहले कैटरीना और आमिर अभिनीत फिल्म 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके हैं। यह वर्ष 1839 के उपन्यास 'कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग' का रूपांतरण है।

अमिताभ '102 नॉट आऊट' पर भी काम कर रहे हैं। इसमें अभिनेता ऋषि कपूर भी हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement