bank employee shot dead by Bank robber, Loot of millions-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:00 pm
Location
Advertisement

बैंककर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लाखों की लूट

khaskhabar.com : बुधवार, 26 अप्रैल 2017 7:32 PM (IST)
बैंककर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, लाखों की लूट
नूंह। मेवात जिले के सिंगार गांव के समीप पांच गांवों में पेंशन वितरण का काम करने वाले बैंक कर्मी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई तथा उससे करीब 5 लाख रुपये लूट लिए गए। घटना करीब 12 बजे की है। पुलिस ने घटनास्थल से लेकर नल्हड मेडिकल कालेज पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जुम्मेखां उम्र करीब 35 वर्ष निवासी भूरियाकी पिछले कई साल से आंधाकी, लफुरी, बड़का, घीडा, पैमाखेड़ा गांव में बुढ़ापा, विधवा, विकलांग पेंशन इत्यादि का वितरण करता था। आज जुम्मेखां सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक सिंगार गांव की शाखा से पेंशन वितरण करने के लिए करीब 5 लाख रुपये की नकदी लेकर लफुरी गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में सामने से आ रहे पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने जुम्मेखां से लाखों रुपये की नकदी छीनने का प्रयास किया। जुम्मेखां बदमाशों से उलझ पड़ा। बदमाशों ने बैंक कर्मी के सिर में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई।

मामले की सूचना बिछोर थाना पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस पहुंचती , तब तक भीड़ जुम्मेखां को उठाकर पुन्हाना सीएचसी इलाज के लिए लेकर आई। कर्मचारी की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे नल्हड मेडिकल कालेज के लिए रैफर कर दिया। नल्हड मेडिकल कालेज में पहुंचने से पहले ही बैंक कर्मचारी ने आखिरी सांस ली। पुलिस नल्हड मेडिकल कालेज पहुंचकर मामले की जांच से लेकर पोस्टमार्टम प्रक्रिया इत्यादि में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक बैंक से लेकर पुलिस का कोई भी अधिकारी घटना के बारे में बोलने को तैयार नहीं है। दिनदहाड़े हुई हत्या -लूट की इस वारदात से साफ है कि अपराधियों के दिमाग से पुलिस का खौफ उतरता जा रहा है।

गांव में पसरा सन्नाटा

भूरियाकी गांव में जैसे की जुम्मेखां की मौत की खबर मिली पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। जुम्मेखां कुछ सालों पहले बेरोजगार था। करीब चार पांच साल से वो सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में गावों में खाते खोलने व पैशन बाटने का काम करता था। बुधवार को भी वो बैंक से कैश लेकर बुर्जगों की पैंशन देने के लिए लफूरी गांव जा रहा था।

पहले ही हो चुकी इस मार्ग पर लूट की वारदात

पुन्हाना होडल मार्ग पर इससे पहले भी लूट की वारदात हो चुकी है। लेकिन इससे पहने लूट की वारदातों में गोली चलाने की घटना सामने नहीं आई। राजस्थान व उत्तरप्रदेश की सीमा नजदीक होने के कारण पिछलें कुछ महिनों में बदमाशों ने कई लूट की वारदातो को अंजाम दिया है। इससे पहले नई गांव में एक डेयरी संचालक से गोली मारकर करीब लाखों रूपये लूटे थे। लेकिन कडवी सच्चाई यह है की आज तक इन सभी घटनाओं के आरोपियों को पुलिस गिरफतार तक नहीं कर पाई।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement