banda news : Brahmin society gave 48 hours ultimatum for the arrest of representative of MLA-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:57 pm
Location
Advertisement

ब्राह्मण समाज ने विधायक के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी के लिए दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 सितम्बर 2017 1:30 PM (IST)
ब्राह्मण समाज ने विधायक के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी के लिए दिया 48 घंटे का अल्टीमेटम
बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का ब्राह्मण समाज नरैनी के भाजपा विधायक के प्रतिनिधि की गिरफ्तारी पर अड़ा हुआ है। ब्राह्मण समाज के जिलास्तरीय कद्दावर शिक्षक नेता श्यामबाबू अवस्थी ने गुरुवार को कहा कि अगर 48 घंटे के भीतर भाजपा विधायक के प्रतिनिधि और उसके बेटे को छेड़खानी के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया तो जिले का ब्राह्मण समाज भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।

बता दें कि नरैनी के भाजपा विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी और उनके बेटे के खिलाफ ब्राह्मण बिरादरी की एक महिला ने अपनी दो नाबालिग बेटियों से छेड़खानी करने और शिकायत करने पर घर में घुसकर चप्पलों से पिटाई करने का कथित आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा कराई गई जांच में आरोप सच साबित होने पर मामला तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन पोस्को एक्ट के बाद भी अब तक विधायक के दबाव में पुलिस कुछ करने की स्थिति में नहीं है। पुलिस की लापरवाही से क्षेत्र का समूचा ब्राह्मण समाज एकजुट होकर विधायक और उनके प्रतिनिधि के खिलाफ आक्रोशित है।

गुरुवार को ब्राह्मण समाज के कद्दावर भाजपा और शिक्षक नेता श्यामबाबू अवस्थी ने कहा कि यह घटना समूचे ब्राह्मण समाज के मुंह पर तमाचा है, जब मामला दर्ज हो गया है तो पुलिस आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही? उन्होंने कहा कि अगर 48 घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो जिले का ब्राह्मण समाज विधायक और भाजपा के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा। पीड़ित परिवार की तरफ से मामला दर्ज कराने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि विवेचनाधिकारी रामआसरे त्रिपाठी विधायक के दबाव में सुलह-समझौते का हलफनामा लगाने का दबाव डाल रहे हैं।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement