Banda - Representative of MLA in absconding case-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:30 pm
Location
Advertisement

बांदा - छेड़छाड़ मामले में विधायक का प्रतिनिधि फरार

khaskhabar.com : मंगलवार, 03 अक्टूबर 2017 11:42 AM (IST)
बांदा - छेड़छाड़ मामले में विधायक का प्रतिनिधि फरार
बांदा । प्रदेश में बांदा जिले की नरैनी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक के प्रतिनिधि और उनके बेटे के खिलाफ नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ और घर में घुसकर मारपीट के मामले में पीड़िताओं का अदालत में बयान दर्ज होने के बाद पिता और बेटे फरार हो गए हैं। मामले के विवेचक और नरैनी थाने में तैनात उपनिरीक्षक रामआसरे त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया, "विधायक प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी और उनका बेटा राहुल कई दिनों से फरार हैं। दोनों नामजदों की गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है।"

उन्होंने बताया, "पीड़ित छात्राओं और उनके परिजनों के बयान संबंधित अदालत में सीआरपीसी की धारा-164 के तहत दर्ज कराए जा चुके हैं।"

विवेचनाधिकारी ने बताया कि यदि गिरफ्तारी संभव नहीं हुई तो शीघ्र ही अदालत से कुर्की का आदेश हासिल किया जाएगा।

विवेचक ने माना कि गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर ब्राह्मण समाज का जबरदस्त दबाव है।

इस मामले में लामबंद हो चुके ब्राह्मण समाज का मानना है कि भाजपा नेतृत्व पीड़िताओं की वाजिब मदद नहीं कर रहा और न ही विधायक पर आरोपी को प्रतिनिधि पद से हटाने का दबाव बना रहा है, जिससे विधायक के दबाव में पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश में लगी है।

ब्राह्मण समाज के नेता रामसेवक शुक्ला का आरोप है, "नरैनी पुलिस भाजपा विधायक के दबाव में आकर मामले में पुलिस अंतिम रिपोर्ट (एफआर) लगाने का तानाबाना बुन रही है।

उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी कि समूचे जिले के ब्राह्मण आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर पुलिस अधीक्षक और डीआईजी का घेराव करेंगे।

बुदेलखंड में इस समय महिलाओं की लड़ाई लड़ने में आगे 'नारी इंसाफ सेना' ने भी मामले में वांछितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है।

इस संगठन की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने जारी बयान में कहा कि विधायक का प्रतिनिधि मासूमों से छेड़छाड़ करता है और विधायक चुप्पी साधे हुए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement