Azad MLA Hoshiar Singh made his political owl straight said Sappan Sood-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:04 am
Location
Advertisement

आज़ाद विधायक होशियार सिंह ने अपना राजनीतिक उल्लू तो सीधा किया- सपन सूद

khaskhabar.com : शनिवार, 17 फ़रवरी 2018 6:48 PM (IST)
आज़ाद विधायक होशियार
 सिंह ने अपना 
राजनीतिक उल्लू तो सीधा किया- सपन सूद
ज्वालामुखी (मोनिका शर्मा)। देहरा विधानसभा क्षेत्र के आज़ाद विधायक होशियार सिंह द्वारा विधायक प्राथमिकता में क्षेत्र में स्नेक पार्क की मांग को भाजपा संगठनात्मक जिला के प्रवक्ता सपन सूद ने हास्यास्पद बताते हुए कहा की क्षेत्र की भौगौलिक परिस्थितयों से पूरी तरह अनजान क्षेत्र के आज़ाद विधायक पीड़ित पौंग बांध विस्थापितों के मुददे को विधायक प्राथमिकता में लाते तो उनकी राजनीतिक दूरदर्शिता का ज्ञान विधानसभा क्षेत्र की जनता को मालूम होता।


जिला भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की क्षेत्र के प्रभावित पौंग विस्थापित परिवार क्षेत्र के आज़ाद विधायक होशियार सिंह द्वारा विधायक प्राथमिकता में उनके दर्द को नज़रअंदाज करने पर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे है। भाजपा नेता सपन सूद ने कहा की विधानसभा चुनाव के दौरान इन पीड़ित परिवारों की हमदर्दी बटोर कर आज़ाद विधायक ने अपना राजनीतिक उल्लू तो सीधा कर लिया,लेकिन विधायक प्राथमिकता में स्नेक पार्क की स्थापना की मांग उठाकर क्षेत्र के पौंग बांध विस्थापितों के विश्वास से खिलवाड़ करके उनकों ठेंगा दिखा दिया है।



भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की क्षेत्र के जनहित में जुड़े कई अहम मुद्दों को दरकिनार करके स्नेक पार्क की सरंचना की मांग क्षेत्र के लोगों के गले में नहीं उतर रही हैं। उन्होंने कहा की क्षेत्र में सांप-सपेरों के पालन की अपेक्षा क्षेत्र को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना अतिमहत्वपूर्ण है। भाजपा नेता ने कहा की आज़ाद विधायक का विधानसभा क्षेत्र के प्रति कोई भी दृष्टिकोण नहीं होने के कारण सांप-सपेरों की बेबुनियाद मांग से आज़ाद विधायक जगहसाई का कारण बन रहे है। भाजपा प्रवक्ता सपन सूद ने कहा की विधानसभा क्षेत्र के विकास के प्रति पूर्व मंत्री व विधायक रविन्द्र सिंह रवि की वचनबद्धता व प्रदेश सरकार के सहयोग से भाजपा कार्यकाल में विकास के नए आयाम विधानसभा क्षेत्र में स्थापित होंगे। उन्होंने कहा की देहरागोपीपुर में केन्द्रीय विश्वविधालय का शिलान्यास अतिशीघ्र होने वाला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement