Attack on police in ancestral village of Anandpal, jaam on the way-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:28 am
Location
Advertisement

आनंदपाल के पैतृक गांव में पुलिस पर हमला, रास्ता जाम

khaskhabar.com : रविवार, 25 जून 2017 11:13 PM (IST)
आनंदपाल के पैतृक गांव में पुलिस पर हमला, रास्ता जाम
डीडवाना (नागौर)। एनकाउंटर में मारे गए कुख्यात बदमाश आनंदपाल के पैतृक गांव सांवराद में घटना के बाद से ही तनावपूर्ण माहौल है। आनंदपाल का एनकाउंटर किए जाने के विरोध में उसके समर्थक जुट गए हैं। उधर पुलिस पर भी हमला करने की सूचना मिली है।

सूचना के अनुसार डीडवाना में आनंदपाल समर्थकों और गांव वालों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। गांव सांवराद में पुलिस के पहुंचने के बाद हवाई फायरिंग होने की घटना भी सामने आई। इसके अलावा आनंदपाल का शव लेकर गांव पहुंची पुलिस पर पथराव की भी सूचना मिली है।

एनकाउंटर के बाद आनंदपाल का शव रतनगढ़ अस्पताल पर लाए जाने से पहले ही बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा। इससे पूर्व आनंदपाल के परिजनों ने एनकाउंटर मामले में सीबीआई जांच की मांग की और आनंदपाल का शव लेने से भी इंकार कर दिया। आनंदपाल के परिजनों ने मांग की है कि पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए उसके दोनों भाई देवेन्द्र और रुपेन्द्र को उसकी अंतिम यात्रा में शामिल किया जाए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आनंदपाल की घेरकर हत्या की है। उसकी ओर से पहले फायर नहीं किया गया। पुलिस ने वाहवाही लूटने के लिए उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement