Assault on Private bus driver-conductor, 6 arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 5:12 am
Location
Advertisement

प्राइवेट बस के ड्राइवर-कंडक्टर से मारपीट, 6 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 10:12 AM (IST)
प्राइवेट बस के ड्राइवर-कंडक्टर से मारपीट, 6 गिरफ्तार
सिरोही। ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन स्थित सारणेश्वरजी पुलिया के पास एक निजी बस को जबरन रुकवा चालक परिचालक से मारपीट कर धमकाने के आरोप में एक हिस्ट्रीशीटर सहित छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से मोटरसाइकिल की चैन, हॉकी, बेसबॉल का बैट, पाइप, क्लीप, डंडे लाल मिर्ची का पाउडर बरामद किया गया है।

एसपी ओमप्रकाश ने बताया कि अजमेर से अहमदाबाद चलने वाली निजी बस के चालक ताज मोहम्मद पुत्र सोकिन मोहम्मद कंडक्टर इसराईल पुत्र आजाद बेग अजमेर से बस लेकर अहमदाबाद के लिए रवाना हुआ।

मंगलवार अलसुबह करीब 3 बजे सारणेश्वरजी पुलिया पर हथियारों से लैस होकर कार में आए कुछ युवकों ने बस को रुकवाने का रुकवाया। बस को पालडीएम के पास ओवर टेक कर आगे निकली कार पर हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस के सब इंस्पेक्टर भीमाराम मीणा को शक होने पर उन्होंने बाहरीघाटा पेट्रोलियम के एएसआई मंसाराम को सूचना देकर सारणेश्वर की तरफ बुलाया।

इधर, कार में सवार युवक सारणेश्वरजी पुलिया के पास बस को रुकवा चालक परिचालक से मारपीट करने लगे, तभी मौके पहुंची हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस ने बस को घेर कर कार सवार युवकों को पकड़ा और उन्हें थाने ले आए। पुलिस ने कार में सवार संपूर्णानंद कॉलोनी निवासी मोहम्मद आरिफ उर्फ आसु पुत्र इकबाल, जाकिर खान पुत्र मोहम्मद सादिक, कैलाश पुत्र कालुराम मेघवाल, कांगटाणी लाइन निवासी संजय पुत्र गोपाल रावल, जिला उद्योग केंद्र के सामने निवासी सरारुददीन पुत्र वजीर मोहम्मद, डाबा भीलवाड़ा निवासी वसीम पुत्र फकीर मोहम्मद को गिरफ्तार कर बापर्दा किया।

एसपीने बताया कि इन आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल की चैन, हॉकी, बेसबॉल का बैट, पाइप, पीतल का क्लीप, डंडे लाल मिर्ची का पाउडर बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में से मोहम्मद आरिफ पुत्र इकबाल कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जिसके खिलाफ सात प्रकरण दर्ज है तथा सरारुददीन पुत्र वजीर मोहम्मद के खिलाफ एक मामला दर्ज है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement