Arrested man in Police Encounter in azamgarh -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:16 pm
Location
Advertisement

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 14 जून 2017 10:34 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार
आजमगढ़। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में वाहन चेकिंग के दौरान मंगलवार को खरिहानी चौराहे पर चेकिंग के दौरान चिरैयाकोट रोड से दो मोटरसाईकिल पर आ रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तारत कर लिया गया। जबकि, तीन अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए। मुठभेड़ में एक आरक्षी गोली लगने से घायल हो गया। तरवां थाने के प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, खरिहानी चौराहे पर चेकिंग के दौरान चार बदमाश आते दिखे, जिन्हें रुकने को कहा गया। लेकिन पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने पुलिस बल पर गोलीबारी की और वे परमानपुर की ओर भागने लगे। बदमाशों का पीछा किया गया। लेकिन अपराधी मुख्य मार्ग छोड़कर पल्हना की तरफ भागने लगे। नवरसिया गांव के पास बदमाशों को घेर लिया गया, जिसके बाद वे पुलिस टीम पर गोलीबारी करने लगे। इस दौरान देवगांव के आरक्षी विनय यादव को गोली लगी तथा तरवां के सरकारी वाहन में गोली लगी।

पुलिस के अनुसार, इस दौरान आजमगढ़ निवासी बदमाश वैभव उर्फ छोटू यादव गोली लगने से घायल हो गया, और उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है। उसकी हालत गंभीर है। उसके अन्य तीन साथी फरार होने में सफल रहे।

पुलिस के अनुसार, वैभव हाल में ही थाना जहानागंज के अंतर्गत चक्रपानपुर पेट्रोल पंप पर हुई लूट की घटना में वांछित था। इस मामले में पेट्रोल पंप के मैनेजर की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। वैभव माफिया गैंग डी-16 का मुख्य सक्रिय सदस्य है, जिस पर 15 हजार रुपये का इनाम था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान फरार होने में सफल रहे अभियुक्तों में मेंहनगर थाना निवासी राकेश सरोज, जीयनपुर थाना निवासी श्याम जी पासी और महाराजगंज थाना निवासी राहुल यादव शामिल हैं। वैभव के पास से एक पिस्तौल (9 एमएम), दो जिंदा कारतूस (9 एमएम), दो मोबाइल फोन व एक पल्सर बाइक बरामद की गई है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement