Arrested double murder accused in bagpat -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 12:46 pm
Location
Advertisement

दोहरे हत्याकांड का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 02 अगस्त 2017 6:29 PM (IST)
दोहरे हत्याकांड का आरोपी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले की पुलिस ने बलैनी क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में दोहरे हत्याकांड के आरोपी हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया है। वहीं उसका साथी फरार हो गया। पैर में गोली लगने से घायल गिरफ्तार हिस्ट्रीशीटर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सहायक पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने बुधवार को बताया, "बीती 28 जुलाई को बलैनी क्षेत्र के पुरामहादेव गांव में जमीनी रंजिश के चलते देवर आदेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी भाभी बबीता और उसकी मां कृष्णा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आदेश सहित आधा दर्जन लोगों को नामजद किया गया था। जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी।"

उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दोहरा हत्याकांड का आरोपी आदेश अपने साथी के साथ मवीकला के जंगल में छिपा था, जिस पर पुलिस ने जंगल में दबिश दी।

संजीव ने कहा, "पुलिस की आहट पाकर दोनों बदमाशें ने फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में आदेश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं उसका साथी मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।"

एएसपी ने बताया कि आदेश ने कबूल किया है कि एक साल पहले जमीन के लालच में उसने ही सगे भाई की हत्या की और फिर 28 जुलाई को भाभी व उसकी मां की भी गोली मार हत्या कर दी थी।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement