amritsar news : The felony happening on the name of Congress leaders, People in panic : Majithia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:25 pm
Location
Advertisement

कांग्रेसी नेताओं की शह पर हो रही गुंडागर्दी, लोग दहशत में : मजीठिया

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 नवम्बर 2017 11:56 AM (IST)
कांग्रेसी नेताओं की शह पर हो रही गुंडागर्दी, लोग दहशत में : मजीठिया
अमृतसर। पूर्व मंत्री और अकाली दल के जनरल सचिव बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं की शह पर हो रही गुंडागर्दी से लोग दहशत में हैं। आरोपियों के खिलाफ सबूत होने पर भी राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो यह मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे और सड़कों पर प्रदर्शन के अलावा कोर्ट की शरण में जाएंगे।

पूर्व मंत्री मजीठिया ने पत्रकारों को बताया कि आज अमन-कानून की स्थिति बदतर हो रही है। एक मंत्री की शह प्राप्त मजीठा के कांग्रेसी नेता सुखजिन्द्र सिंह लाली मजीठिया के नजदीकियों ने कुछ दिन पहले अलग-अलग स्थानों पर गोलियां चलाईं, जिसमें कई घायल भी हुए। उन्होंने गुंडागर्दी के शिकार 3 अलग-अलग गांवों के परिवारों के सदस्यों को पेश करते हुए आरोप लगाया कि लाली मजीठा का पीए जसमीत सिंह रंधावा निवासी गांव बद्दोवाल बीडीओ मजीठा के दफ्तर में बैठकर सरपंचों को फोन पर धमकियां देता है और डरा-धमका कर पैसे की वसूली भी की जाती है।

बदमाशों ने गांव बद्दोवाल के बलकार सिंह के घर जाकर गाली-गलौच की और उनकी पगड़ी उतार दी। उस पर गोली भी चलाई, जिससे वह जख्मी हो गया। इस बारे 307 का पर्चा तो दर्ज हो गया, परन्तु हैरानी की बात यह है कि पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही, बल्कि उसे पुलिस सुरक्षा दी हुई है। मुलजिम खुलेआम विकास कार्यों के उद्घाटन समारोहों में हिस्सा ले रहा है।

दूसरे केस में उन थाना कत्थूनंगल के गांव रामदिवाली हिंदुआं में लाली के नजदीकी जगरूप सिंह पर आरोप लगाया कि जगरूप ने मुख्तयार सिंह और उसके लड़के जसपिन्द्र सिंह पर गोलियां चला दीं, जिस से वह जख्मी हो गया। मुख्तयार सिंह की पत्नी हरमीत कौर और माता लखबीर कौर ने बताया कि दोषियों के खिलाफ केस दर्ज होने के बावजूद वे सरेआम घूम-फिर रहे हैं और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

उधर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और हलका मजीठा के इंचार्ज सुखजिन्द्र राज सिंह लाली मजीठिया ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि पूर्व अकाली मंत्री द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। इन केसों के साथ उनका संबंध नहीं है। अगर किसी भी मामले में उनकी भूमिका निकल आए तो वे देनदार होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement