amar singh praises pm modi and up cm yogi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:28 pm
Location
Advertisement

कभी मुलायम के करीबी रहे अमर सिंह ने मोदी-योगी की तारीफ में गढ़े कसीदें

khaskhabar.com : रविवार, 17 दिसम्बर 2017 10:08 PM (IST)
कभी मुलायम के करीबी रहे अमर सिंह ने मोदी-योगी की तारीफ में गढ़े कसीदें
फैजाबाद। कभी समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की बड़ी जीत होगी। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा है कि मोदी न तो कोई चुनाव हारे हैं, और न ही अब कोई चुनाव हारेंगे। उन्हें हराने का दम देश के किसी नेता में नहीं। अमर सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि आठ माह में उप्र की काया पलटने लगी है और अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना तय है।

अमर सिंह रविवार को पूर्वांचल क्षत्रिय सम्मेलन में शामिल होने आए थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने मोदी की तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न तो कोई चुनाव हारे हैं, और न ही अब कोई चुनाव हारेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी को फिलहाल चुनावी राजनीति में पराजित करने का दम देश के किसी नेता में नहीं है। गुजरात के चुनाव में भाजपा को बड़ी जीत मिलेगी।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में सरकार काफी अच्छा काम कर रही है। आठ महीने में ही काया पलटने लगी है। उन्होंने कहा कि योगी की सरकार है, किसी भोगी की नहीं। योगी काठ के तख्त पर सोते हैं, उन्हें एसी की जरूरत नहीं। ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ भी गलत बोलना प्रासंगिक नहीं है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement