all will right in samajwadi party if wants akhilesh says shivpal yadav-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:06 pm
Location
Advertisement

अखिलेश चाहें तो सब ठीक हो सकता है : शिवपाल यादव

khaskhabar.com : शुक्रवार, 28 जुलाई 2017 7:32 PM (IST)
अखिलेश चाहें तो सब ठीक हो सकता है : शिवपाल यादव
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता शिवपाल यादव ने शुक्रवार को आजमगढ़ में कहा कि अब सबकुछ अखिलेश के हाथ में है, वह चाहें तो सबकुछ ठीक हो सकता है। उन्होंने कहा कि अखिलेश नेताजी का नेतृत्व स्वीकार करें और पार्टी व प्रदेश को बचाएं।

आजमगढ़ के छतवारा-शिवकुटी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए शिवपाल ने कहा, "इस समय पार्टी के युवाओं में जबरदस्त निराशा है और यह निराशा तभी ठीक होगी, जब नेताजी को फिर से पार्टी की बागडोर मिलेगी। शिवपाल इन दिनों प्रदेशव्यापी जनसंपर्क पर निकले हुए हैं। आजमगढ़ में उनका शुक्रवार को दूसरा दिन है। वह लागातार समाजवादी विचारधारा से जुड़े लोगों से मिलकर उन्हें एकजुट कर रहे हैं।"

प्रदेश के वर्तमान हालात पर चर्चा करते हुए शिवपाल ने कहा, "कानून व्यवस्था में अभी सरकार को बहुत सुधार करने की जरूरत है। गरीब, किसान व युवा सब परेशान हैं। नोटबंदी और उसके बाद जीएसटी से व्यापारी वर्ग में जबरदस्त निराशा का माहौल व्याप्त है।"

जिला सहकारी बैंकों की हालत पर शिवपाल ने कहा, "इन बैंकों की हालत खराब है। नोटबंदी के समय यदि जिला सहकारी बैंकों को पुरानी करेंसी जमा कराने की सुविधा सरकार द्वारा दी गई होती तो इन बैंकों को इतनी तकलीफ न उठानी पड़ती।"

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement