All necessary arrangements have been completed for the counting of votes in Himachal said CP Verma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:47 am
Location
Advertisement

मतगणना कार्य के लिए प्रशासन ने पूरे किए सभी आवश्यक प्रबंध: सीपी वर्मा

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 दिसम्बर 2017 12:55 PM (IST)
मतगणना कार्य के लिए प्रशासन ने पूरे किए सभी आवश्यक प्रबंध: सीपी वर्मा
धर्मशाला। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त कांगड़ा सीपी वर्मा ने बताया कि हिमाचल विधानसभा निर्वाचन के तहत कांगड़ा जिले में मतगणना कार्य के लिए प्रशासन ने सभी आवश्यक प्रबंध पूरे कर लिए हैं। मतगणना कार्य में लगे सभी अधिकारी-कर्मचारियों को निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों से अवगत करवाया गया है तथा सभी को मतगणना कार्य में विशेष सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। मतगणना का कार्य 18 दिसम्बर को सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगा।

यहां होगी वोटों की गिनती


सीपी वर्मा ने बताया कि धर्मशाला और शाहपुर विधानसभा क्षेत्रों के लिए 18 दिसम्बर को राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के प्रयास भवन के कांफ्रेंस हॉल और हॉल नम्बर 1 में मतगणना का कार्य किया जाएगा । नूरपुर और इंदौरा विधानसभा क्षत्रों के निर्वाचन के लिए मतगणना राजकीय आर्य डिग्री कॉलेज नूरपुर के कमरा नम्बर 5 और कमरा नम्बर 6 में की जाएगी। विधानसभा क्षेत्र फतेहपुर के निर्वाचन की मतगणना वजीर राम सिंह मेमोरियल स्नातकोत्तर कॉलेज देहरी के विज्ञान ब्लॉक लाइब्रेरी हॉल में, विधानसभा क्षेत्र ज्वाली के लिए मतगणना मिनी सचिवालय के दूसरी मंजिल पर स्थित निर्वाचन विभाग के हॉल में और विधानसभा क्षेत्र देहरा और जसवां प्रागपुर के निर्वाचन की मतगणना राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक छात्र पाठशाला के कमरा नम्बर 5 व 6 में की जाएगी।

वर्मा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र ज्वालामुखी के लिए मतगणना कार्य राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक छात्र पाठशाला की कम्पयूटर लैब में, विधानसभा क्षेत्र जयसिंहपुर के लिए मतगणना कार्य कंवर दुर्गा चंद मेमोरियल राजकीय डिग्री कॉलेज जयसिंहपुर के परीक्षा हॉल में और विधानसभा क्षेत्र बैजनाथ के निर्वाचन की मतगणना पंडित संत राम राजकीय डिग्री कॉलेज बैजनाथ में की जायेगी।

उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र पालमपुर और विधानसभा क्षेत्र सुलहा के लिए मतगणना कार्य शहीद कैप्टन विक्रम बतरा कॉलेज पालमपुर के कमरा नम्बर 303 तथा कमरा नम्बर 315 में, विधानसभा क्षेत्र नगरोटा बगवां के लिए मतगणना राजकीय डिग्री कॉलेज नगरोटा बगवां के कमरा नम्बर 315 और विधानसभा क्षेत्र कांगड़ा की मतगणना राजकीय पॉलटैक्निक कांगड़ा के बहुउद्देशीय हॉल में की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement