Akhilesh Yadav re elected as Samajwadi Party chief for five years in agra -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:01 am
Location
Advertisement

सपा राष्ट्रीय सम्मेलन: 5 साल के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष बने अखिलेश

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अक्टूबर 2017 10:57 AM (IST)
सपा राष्ट्रीय सम्मेलन: 5 साल के लिए राष्ट्रीय
अध्यक्ष बने अखिलेश
आगरा।सपा का राष्ट्रीय सम्मेलन ताज नगरी आगरा के तारघर मैदान में हुआ ।अखिलेश यादव ने सबसे पहले झंडारोहण किया।इसके बाद अखिलेश यादव को पांच साल के लिए सबकी सहमति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिया गया। इस दौरान सपा महासचिव आजम खान, रामगोपाल यादव, नरेश अग्रवाल, धर्मेंद्र यादव सहित पार्टी के दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे।लेकिन पार्टी के अधिवेशन में मुलायम सिंह और शिवपाल यादव नहीं पहुंचे जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इसके पहले जनवरी में उन्हें अध्यक्ष चुना गया था।


मंच पर निर्वाचन अधिकारी रामगोपाल यादव ने इसकी अधिकारिक घोषणा की।इससे पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने अखिलेश यादव का नाम सुझाया था।


इससे पहले बुधवार देऱ शाम तक देशभर से करीब 15 हजार प्रतिनिधि अलग अलग राज्यों से आगरा पहुंच चुके थे।


उधर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भविष्य में पार्टी की रणनीति को लेकर खाका खींचा जाएगा। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह देश के सबसे बड़े समाजवादी नेता हैं। उनका आशीर्वाद पार्टी के साथ हमेशा है।इस बीच, शिवपाल यादव ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि उनके पास अखिलेश का फोन आया था। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य नहीं हैं, लिहाजा वे अधिवेशन में शामिल नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement