After the cash loot the murder of petrol pump salesman in meerut -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 10:45 pm
Location
Advertisement

कैश लूट के बाद पेट्रोल पंप सेल्समैन की हत्या, बाइक लेकर क्लीनर फरार

khaskhabar.com : मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017 7:35 PM (IST)
कैश लूट के बाद पेट्रोल पंप सेल्समैन की हत्या, बाइक लेकर क्लीनर फरार
ऋतु भार्गव, मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित भूडाबराल के पास कैश लूट के बाद पंप के सेल्समैन की सिर पर लोहे की राॅड मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बताया की हत्या का शक पंप के क्लीनर पर जताया जा रहा है जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।
जानकारी के अनुसार परतापुर स्थित राज सर्विस सेंटर हिंदुस्तान पेट्रोल पंप पर सोमवार सुबह ड्यूटी पर तैनात पेट्रोल पंप का क्लीनर सनी सेल्समैन दीपक का लोहे की रोड से हत्या कर शव स्टोर रूम में छुपाकर मृतक की बाइक और रात भर में तेल की बिक्री के बाद एकत्र हुआ कैश लेकर वहां से फरार हो गया।



जब तेल डलवाने के लिये पंप पर ग्राहक पहुंचे तो पेट्रोल पंप पर कोई व्यक्ति न मिलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिस पर सूचना के बाद मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने स्टाॅक रूम से दीपक का शव बरामद कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ड्यूटी पर तैनात दूसरे कर्मचारी सनी की भी तलाश में जुट गई है। बता दें कि गत 2012 से राज सर्विस सेंटर पेट्रोल पंप को जैन नगर के रहने वाले नीटू अग्रवाल और नरेंद्र दो पार्टनर चला रहे हैं। बताते है कि पेट्रोल पंप पर आज तक सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे है और न ही यहां पर कोई सिक्योरिटी गार्ड है। जिससे यह प्रतीत होता है कि पंप मालिक पूरी तरह से लापरवाह है। जिसमें पंप मालिकों की लापरवाही पूरी तरह से उजागर होती है।



पेट्रोल पंप मैनेजर लोकेश ने बताया की पेट्रोल पंप पर काम करने वाले किसी भी कर्मचारी का ने तो आई कार्ड बनाया जाता है और ना ही थाने से उनकी वेरिफिकेशन कराई जाती है। वहीं मृतक दीपक के परिजनों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा किया तथा क्लीनर सनी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग को उठाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement