administration alert because of warn against raging reservations from today of Jatts -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:13 am
Location
Advertisement

जाटों की आज से उग्र आरक्षण की चेतावनी को लेकर प्रशासन सतर्क

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 अगस्त 2017 2:01 PM (IST)
जाटों की आज से उग्र आरक्षण की चेतावनी को लेकर प्रशासन सतर्क
भरतपुर। भरतपुर में जाट आरक्षण को लेकर दी गई चेतावनी के बाद जिला प्रशासन ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। जिले में 31 अगस्त तक निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।
जिला कलेक्टर डॉ. एनके गुप्ता ने कहा जिले में लागू निषेधाज्ञा को देखते किसी को भी कानून तोड़ने की इजाजत नहीं दी जाएगी। निषेधाज्ञा का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिला प्रशासन ने लोगों से कानून की अनुपालना के लिए अपील की है। प्रशासन ने चेतावनी दी है कि आमजन को परेशान करने वाली किसी भी गतिविधि को स्वीकार नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि भरतपुर-धौलपुर जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने 23 अगस्त से आंदोलन को उग्र करने की चेतावनी दे रखी है। इसको लेकर एसपी अनिल कुमार टांक ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली। इसके अलावा रेल प्रशासन भी सतर्क हो गया है। रेलवे प्रशासन ने रेल संचालन को बनाए रखने और नुकसान से रोकने के लिए अपनी सक्रियता बढ़ा दी है।

जाट एवं गुर्जर समाज के प्रमुख नेताओं से चर्चा

आरक्षण मामले को लेकर जाट एवं गुर्जर समाज के प्रमुख नेताओं ने जिला कलेक्टर डॉ. एनके गुप्ता से उनके चैंबर में वार्ता की। कलेक्टर गुप्ता ने जाट आरक्षण संघर्ष समिति संयोजक नेमसिंह व गुर्जर समिति पदाधिकारी भूराभगत से बात की। इस दौरान अतिरिक्त कलेक्टर ओपी जैन सहित अन्य अधिकारी व समाज के लोग मौजूद रहे। इस बैठक में डीग-कांमा कुश्ती दंगल पर स्वीकृति लेने के संबंध में भी चर्चा होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement