Aarushi murder case:Dentist Talwars to visit Dasna jail every 15 days to check inmates-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 11:49 pm
Location
Advertisement

आरुषि मर्डर केस: रिहाई के बाद भी महीने में दो बार जेल आते रहेंगे तलवार दंपति

khaskhabar.com : रविवार, 15 अक्टूबर 2017 4:39 PM (IST)
आरुषि मर्डर केस: रिहाई के बाद भी महीने में दो बार जेल आते रहेंगे तलवार दंपति
गाजियाबाद। भारत के सनसनीखेज हत्याकांडों में से एक आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट द्वारा बरी किए गए डॉ. राजेश और नूपुर तलवार सोमवार को जेल से बाहर आ सकते हैं। लेकिन, जेल से रिहा होने के बाद भी तलवार दंपति डासना जेल आते रहेंगे। जेल अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी है। जानकारी के मुताबिक तलवार दंपति अन्य कैदियों के इलाज के लिए हर 15 दिन बाद डासना जेल जाते रहेंगे। इसके लिए जेल प्रशासन ने ही उनसे गुजारिश की थी, वे कैदियों के दांत के इलाज के लिए आया करें। जिस पर तलवार दंपति ने हामीभर दी है।

डासना जेल के डॉक्टर सुनील त्यागी ने कहा, तलवार दंपती ने जेल के डेंटल डिपार्टमेंट में कई कैदियों को दांत की बीमारी से उबरने में मदद की थी। उनके जाने के बाद हम अपने डेंटल डिपार्टमेंट के फ्यूचर को लेकर चिंतित हैं। तलवार दंपती ने हमें भरोसा दिलाया है कि वे हर 15 दिनों में जेल में अपने साथी कैदियों के चेकअप के लिए आएंगे।

तलवार दंपति ने जेल के अंदर डेंटल क्लिनिक का पूरे सेटअप बनाया हुआ था। उन्होंने ही वहां कई तरह के उपकरण उपलब्ध कराए थे। वे दोनों नियमित तौर पर जेल में बंद अन्य कैदियों के दांतों का इलाज किया करते थे। इसके एवज में तलवार दंपति को रोजाना 40 रुपये मिलता था, जिसे उन्होंने अभी तक नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement