AAP Bhagwant Mann quits as Punjab president chief -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:17 am
Location
Advertisement

केजरीवाल की माफी के बाद AAP में बगावत, भगवंत मान ने दिया इस्तीफा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 मार्च 2018 10:57 AM (IST)
केजरीवाल की माफी के बाद AAP में बगावत, भगवंत मान ने दिया इस्तीफा
चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा मानहानि मामले में अकाली नेता विक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद पंजाब पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। पंजाब पार्टी प्रधान भगवंत मांन ने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया है। भगवंत मान ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाल इसकी जानकारी दी।

मान ने लिखा मैं आम आदमी पार्टी की प्रधानगी से इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन पंजाब में ड्रग माफिया तथा लोगों के साथ हो रही धक्केशाही के खिलाफ मैं लड़ता रहूंगा। एक सच्चा पंजाब होने के नाते जंग जारी रहेगी।

आपको बता दें कि गुरुवार को अरविंद केजरीवाल ने एक मामले में अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित में माफी मांगी जिसकी जानकारी मजीठिया ने प्रैस कान्फ्रेंस दौरान दी। इस मामले पर आम आदमी पार्टी की पंजाब यूनिट में खासी नाराजगी है। पंजाब आप के नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि केजरीवाल ने पार्टी से चर्चा किए बगैर यह कदम उठाया है।

वहीं, पार्टी के नाराज नेता कुमार विश्वास ने भी इसे लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, एकता बांटने में माहिर है, खुद की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख़्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है! यहां पर स्पष्ट कहना होगा कि यह माना जा रहा है कि इशारा केजरीवाल की ओर है। उन्होंने कहीं भी उनका नाम नहीं लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement